Crakk Movie Review: एक्शन ने जीता सबका दिल, विद्युत जामवाल की शानदार परफॉर्मेंस
Advertisement

Crakk Movie Review: एक्शन ने जीता सबका दिल, विद्युत जामवाल की शानदार परफॉर्मेंस

Vidyut Jammwal और नोरा फतेही की फिल्म Crakk रिलीज हो गई है. इस एक्शन से भरपूर फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर 'आर्टिकल 370' से है. फिल्म देखने से पहले पढ़िए इसका रिव्यू.

क्रैक फिल्म रिव्यू

क्रैक - जीतेगा तो जिएगा
डायरेक्टर: आदित्य दत्त 
कास्ट: विद्युत जामवाल , नोरा फतेही , अर्जुन रामपाल , एमी जैक्सन 
ड्यूरेशन : 156.48 मिनट 
स्टार :

'क्रैक - जीतेगा तो जिएगा ' एक एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसको विद्युत जामवाल शुरू से अंत तक अपने लाजवाब एक्शन सीक्वेंस से शानदार बनाते है. एड्रेनालाइन-पंपिंग दृश्यों, स्टाइलिश कोरियोग्राफी के संयोजन से बनी यह फिल्म आपको आपकी सीट से उठने नहीं देगी. 

रोमांचक कहानी

फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है. मुंबई से अंडरग्राउंड एक्सट्रीम खेल प्रतियोगिता, 'मैदान' तक की सिद्धू की यात्रा एक रोमांचक प्रस्तुति देती है. वह मैदान को हर हाल में जीतना चाहता है. उसने अपने भाई को इसी मैदान में खोया था इसलिए उसके लिए यह जीतना उसकी जिंदगी का मकसद है. साथ साथ वह अपने जीवन को आराम से भरना चाहता है. इसी मकसद के साथ कहानी आगे बढ़ती है और वह पोलैंड में देव यानि की अर्जुन रामपाल से मिलता है.

मैदान पर देव का नियंत्रण, उसके रहस्यमय अतीत और संबंधों के साथ कहानी में काफी लेयर्स जुड़ जाती है. सिद्धू को मालूम पड़ता है देव की वजह से ही उसके भाई ने अपनी जान गवाई थी. इस बदले की आग में उसका साथ देती है पैट्रिशिया नोवाक यानि की एमी जैक्सन.

 

 

सिद्धू और देव के बीच अंत की दौड़  एक विस्फोटक और दिल दहला देने वाला समापन होने का वादा करती है, जो निश्चित रूप से एक्शन सिनेमा के प्रशंसकों को संतुष्ट करेगी. कुल मिलाकर, "क्रैक-जीतेगा तो जिएगा" रोमांचक एक्शन और सम्मोहक कहानी कहने के इच्छुक दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव है. 

एक्शन फिल्म

विद्युत की फिल्म में एक्शन हीरो होता है और इस फिल्म की स्टंट कोरियोग्राफी अतुलनीय है. मार्शल आर्ट और एक्शन कोरियोग्राफी में विद्युत की विशेषज्ञता ने दर्शकों को लगातार प्रभावित किया है और इस फिल्म में वह एक्शन के लेवल को और ऊपर ले गए हैं. उनका प्रदर्शन फिल्म का सबसे बड़ा हाईलाइट है. इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने भारतीय सिनेमा के एक्शन स्तर को काफी ऊपर कर दिया है. 

फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार परफॉरमेंस दी है. एमी जैक्सन ,नोरा फतेही दोनों ने ही बहुत अच्छे से अपने रोल को निभाया है. अर्जुन रामपाल एक बेहतरीन एक्टर है और यह बात उनकी हर फिल्म से साबित होती है. 

 

 

फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक और बाकी के 6 गाने फिल्म की अपील को और आकर्षित बनाते है. फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत बढ़िया है और आदित्य दत्त, रेहान खान, सरीम मोमिन, मोहिंदर प्रताप सिंह  को इसके लिए बधाई. फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइन की खास बात की जानी चाहिए और जूही तालमकी ने इसको लेकर बहुत अच्छा काम किया है. फिल्म के गानों की कोरियोग्राफी राजू खान और गणेश आचार्य ने की है. 

विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, "क्रैक' एक्शन सिनेमा प्रेमियों के लिए एक मस्ट वाच है. आप को यह फिल्म बिलकुल निराश नहीं करेगी.

Trending news