कोरोना संकट के बीच किम कार्दशियन ने यूं मनाया जन्मदिन, हुईं ट्रोल
Advertisement

कोरोना संकट के बीच किम कार्दशियन ने यूं मनाया जन्मदिन, हुईं ट्रोल

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, इसकी वजह है उनका कोरोना संकट के बीच आलिशान अंदाज में अपना जन्मदिन मनाना. लोगों का कहना है कि किम ने पार्टी आयोजित करके यह दर्शा दिया है कि उन्हें किसी की कोई चिंता नहीं.

फोटो: ट्विटर

वॉशिंगटन: कोरोना (CoronaVirus) संकट के बीच अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने जन्मदिन पर आलिशान पार्टी (Birthday Party) आयोजित की. हालांकि, इस पार्टी में उनके कुछ करीबी ही मौजूद थे, लेकिन फिर भी वह आलोचकों के निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर निशाना बनाया जा रहा है.

  1. अमेरिकी टीवी स्टार ने प्राइवेट आइलैंड पर की पार्टी
  2. किम का दावा करीबी रिश्तेदार ही हुए थे शामिल
  3. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बना रहे हैं निशाना

किसी की चिंता नहीं
नाराज लोगों का कहना है कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है, टीवी स्टार का पार्टी करना दर्शाता है कि उन्हें किसी की कोई चिंता नहीं. वहीं, किम यह कहकर अपना बचाव कर रही हैं कि पार्टी में केवल उनके करीबी ही मौजूद थे.

प्राइवेट आइलैंड पर पार्टी
किम कार्दशियन ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया. इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने एक प्राइवेट आइलैंड पर शानदार पार्टी आयोजित की. इस पार्टी में उनकी मां क्रिस, बहनें ख्लोए, कोर्टनी कार्दशियन, केंडेल जेनर, रोब कार्दशियन सहित कुछ अन्य मेहमान शामिल हुए. हालांकि, किम द्वारा पोस्ट की गईं तस्वीरों में उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) और उनके बच्चे कहीं नजर नहीं आये.

बल्लभगढ़ हत्याकांड: निकिता के हत्यारों का है कांग्रेस कनेक्शन, जानिए क्या है पूरा मामला

जैसे सबकुछ सामान्य है
किम ने अपनी आलिशान पार्टी के बारे में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किये. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘हम एक प्राइवेट आइलैंड पर थे और हमने यह दिखाने का प्रयास किया कि सबकुछ सामान्य है, थोड़े समय के लिए ही सही’. दूसरे ट्वीट में उन्होंने पार्टी के बारे में बताते हुए कहा, ‘हमने डांस किया, व्हेल के करीब स्वीमिंग की, समुद्र तट पर एक फिल्म देखी. इसके अलावा और भी बहुत कुछ किया. इस पार्टी ने एक बार फिर मुझे यह अहसास दिलाया है कि मैं कितनी सौभाग्यशाली हूं’. टीवी अभिनेत्री को शायद उम्मीद होगी कि फैंस उनके पोस्ट को पसंद करेंगे, लेकिन हुआ एकदम उल्टा.

लापरवाह हैं किम
सोशल मीडिया पर लोगों ने कोरोना संकट के बीच भव्य पार्टी के लिए किम की जमकर आलोचना की. लोगों ने कहा कि ऐसे समय में जब कोरोना का खतरा बढ़ रहा है. स्वास्थ्य विशेषज्ञ लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं, किम का यूं पार्टी करना दर्शाता है कि वो कितनी लापरवाह हैं. एक यूजर ने किम पर तंज कसते हुए लिखा है, ‘काश मैं भी ऐसे किसी आइलैंड की यात्रा कर सकता और यह कल्पना कर पाता की कोरोना खत्म हो गया है’. 

Trending news