Twilight फेम एक्टर Robert Pattinson की गर्लफ्रेंड ने शेयर की बच्चे की पहली PHOTO
Advertisement
trendingNow12190601

Twilight फेम एक्टर Robert Pattinson की गर्लफ्रेंड ने शेयर की बच्चे की पहली PHOTO

Robert Pattinson: 'ट्वाइलाइट' फेम हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन और उनकी गर्लफ्रेंड सूकी वॉटरहाउस ने पिछले महीने पुष्टि की थी कि वे तीन लोगों का परिवार बन गए हैं. उन्होंने अपने बच्चे के जन्म की जानकारी साझा की थी और अपने न्यूबॉर्न बेबी की पहली झलक दिखा दी है. 

 

रॉबर्ट पैटिंसन की गर्लफ्रेंड ने दिखाई बेबी की पहली झलक

Robert Pattinson: फेमस हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन पिछले महीने पहली बार पिता बने. उनकी गर्लफ्रेंड सूकी वॉटरहाउस ने रॉबर्ट पैटिंसन के बच्चे को जन्म दिया. अब बच्चे के जन्म के कई दिनों बाद सूकी वॉटरहाउस ने अपने न्यूबॉर्न बेबी की पहली तस्वीर साझा की है. सिंगर-एक्टर सूकी सूकी वॉटरहाउस ने इंस्टाग्राम पर गोद में लिए हुए अपने बच्चे के साथ एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि, रॉबर्ट पैटिंसन और सूकी वॉटरहाउस ने अभी तक बच्चे के जेंडर का ऐलान नहीं किया है.

सूकी वॉटरहाउस (Suki Waterhouse) ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्होंने ग्रे स्वेटर पहना हुआ है और अपने बालों को खुला रखा हुआ है. यह एक पोलराइड फोटो है. उन्होंने अपने बच्चे को सफेद रंग के ब्लैंकेट में लेटाकर अपनी गोद में उठाया हुआ है. इस ब्लैंकेट पर अलग-अलग रंग के बहुत सारे दिल बने हुए हैं. इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''वेलकम टू द वर्ल्ड एंजेल.''

63 साल की संगीता बिजलानी की फिटनेस पर फिदा हुए फैन, एयरपोर्ट पर अदाओं ने किया घायल

फैन्स कर रहे कमेंट
सूकी वॉटरहाउस की इस तस्वीर को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इंस्टग्राम के पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में फैन्स सूकी वाटरहाउस से बच्चे का चेहरा और जेंडर रिवील करने की डिमांड भी कर रहे हैं.

मार्च में मिली थी बच्चे के जन्म की जानकारी
यह मार्च का महीना था, जब रॉबर्ट पैटिंसन और सूकी वॉटरहाउस को अपने बेबी को लॉस एजिंल्स में स्ट्रोल में घुमाते हुए देखा गया था. कपल की बहुत सारी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. इसी से कंफर्म हुआ था कि कपल पेरेंट्स बन चुके हैं. इन तस्वीरों में रॉबर्ट ने ग्रे हुडी से अपने सिर को कवर किया था और शॉर्ट्स पहने हुए थे. रॉबर्ट ने लाइट पिंक कलर की प्रैम ली हुई थी. सूकी उनके पीछे चल रही थीं.

2018 में शुरू की थी डेटिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉबर्ट पैटिंसन और सूकी वॉटरहाउस ने 2018 में किसी समय डेटिंग शुरू की थी. तब से यह कपल अपने रिश्ते के बारे में बेहद निजी रखता रहा है. आखिरकार उन्होंने पिछले साल मई में मेट गाला रेड कार्पेट पर एक कपल के तौर पर दोनों सावर्जनिक रूप से सामने आए थे. पिछले साल नवंबर ने सूकी वाटरहाउस ने मेक्सिको में कोरोना कैपिटल फेस्टिवल में अपने प्रदर्शन के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.

Trending news