हॉलीवुड डायरेक्टर क्वैंटिन टैरेंटिनो ने लॉक की फाइनल फिल्म, इस फेमस एक्टर संग करेंगे काम!
Advertisement
trendingNow12092429

हॉलीवुड डायरेक्टर क्वैंटिन टैरेंटिनो ने लॉक की फाइनल फिल्म, इस फेमस एक्टर संग करेंगे काम!

Brad Pitt Movie: ब्रैड पिट और क्वेंटिन टैरेंटिनो एक बार फिर द मूवी क्रिटिक के लिए साथ आ रहा हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह डायरेक्टर क्वेंटिन टैरेंटिनों की आखिरी फिल्म होने वाली है. 

क्वेंटिन और ब्रैड पिट

Brad Pitt and Quentin Tarantino Film: हॉलीवुड के सक्सेसफुल डायरेक्टर्स में से एक क्वेंटिन टैरेंटिनो (Quentin Tarantino) इन दिनों अपनी आखिरी फिल्म को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. डायरेक्टर ने अपने करियर की आखिरी फिल्म द मूवी क्रिटिक्स कुछ समय पहले ही अनाउंस कर दी थी. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो क्वेंटिन टैरेंटिनो ने अपनी लास्ट फिल्म 'द मूवी क्रिटिक्स' के लिए लीड एक्टर फाइनल कर लिया है. क्वेंटिन की फिल्म के लिए लीड और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt) बताए जा रहे हैं. 

ब्रैड पिट करेंगे क्वेंटिन टैरेंटिनो की आखिरी फिल्म में काम!

डेडलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt Movies) डायरेक्टर क्वेंटिन टैरेंटिनो की फिल्म 'द मूवी क्रिटिक' में लीड रोल निभाते दिखाई देंगे. हॉलीवुड की मोस्ट सक्सेसफुल डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी बनने की खबरों ने फिल्मी फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. ब्रैड और क्वेंटिन टैरेंटिनो की यह साथ में चौथी फिल्म होगी. इससे पहले सक्सेसफुल डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी 'ट्रू रोमांस' (1993), 'Inglourious Basterds' (2009) और 'वन्स अपॉन ए टाइम' इन हॉलीवुड (2019) जैसी हिट फिल्में दे चुकी है. 

क्या होगी द मूवी क्रिटिक की कहानी?

रिपोर्ट्स की मानें तो क्वैंटिन टैरेंटिनो की लास्ट फिल्म 'द मूवी क्रिटिक्स' की कहानी एक फिल्म क्रिटिक के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई जाएगी और ऑडियंस को 1977 के दौर में ले जाएगी. बता दें, क्वेंटिन टैरेंटिनो ने अपने डायरेक्शन करियर में 10 फिल्में बनाने का ऐलान किया था और 'द मूवी क्रिटिक्स' उनकी दसवीं फिल्म है. इससे पहले क्वेंटिन 'किल विल', 'प्लप फिक्शन', 'जैकी ब्राउन', 'डेथ प्रूव' और 'द हेटफुल' जैसी शानदार फिल्में बना चुके हैं.

Trending news