Sophie Turner Good News: प्रियंका चोपड़ा के फैमिली में आई 'नन्‍हीं परी', बन गईं बड़ी मां
Advertisement
trendingNow11258138

Sophie Turner Good News: प्रियंका चोपड़ा के फैमिली में आई 'नन्‍हीं परी', बन गईं बड़ी मां

Sophie Turner Second Baby: प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर एक बार फिर से मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है. जो और सोफी की दूसरी बेटी की तस्वीरों का भी अब फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है.

 

Sophie Turner Good News: प्रियंका चोपड़ा के फैमिली में आई 'नन्‍हीं परी', बन गईं बड़ी मां

Sophie Turner Joe Jonas Again Becomes Parents: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और हॉलीवुड स्टार सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है. सोफी टर्नर और जो जोनास (Joe Jonas) दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं. सोफी टर्नर ने दूसरी बार बेटी को जव्न दिया है. एक्ट्रेस की बेबी बंप वाली तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और ऐसे में उनके फैंस उनके दूसरे बच्चे के लिए भी काफी एक्साइटेड थे. सोफी और जोन ने दो साल पहले शादी रचाई थी. 

लाइमलाइट से दूर रखते हैं पर्सनल लाइफ

सोफी और जो दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं ऐसे में ये कपल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर कम ही शेयर करते हैं. हालांकि ये जोड़ी फैंस के बीच काफी लेकप्रिय है. बता दें कि इससे पहले सोफी और जो की 2 साल की बेटी विला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sophiet)

डेटिंग के बाद रचाई शादी
 
कपल ने 2019 में लास वेगास में सीक्रेट शादी की थी. शादी से पहले तीन साल सोफी और जो एक दूसरे को डेट भी कर चुके हैं. फिर दो महीने बाद फ्रांस में दोबारा पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. सोफी हॉलीवुड फिल्मों की जानीमानी एक्ट्रेस है. उन्हें खासतौर पर टीवी शो द गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए जाना जाता है. 59 एपिसोड वाले इस शो में उन्होंने लीड रोल प्ले किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sophiet)

सुपरस्टार है सोफी टर्नर

आपको बता दें कि सोफी टर्नर ने गेम ऑफ थ्रोन्स के अलावा अनादर मी, बरेली लेथल, एक्स-मेन: ऐपोकेलिप्स, जोशी, टाइण फ्रीक, डार्क फोनिक्स जैसी फिल्मों में काम किया है. वे टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी है. फिलहाल वे द स्टेयरकेस में लीड रो प्ले कर रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सोफी को 8 बार गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए नॉमिनेशन मिला था और इसमें से 3 बार वे अवॉर्ड जीत चुकी है. इताना ही नहीं उन्हें 2016 में बेस्ट ग्लोबल एक्ट्रेस का खिताब भी मिला था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news