Advertisement
trendingPhotos1542769
photoDetails1hindi

Paris Fashion Week: रैंप पर उतरे शेर, भालू और भेड़िए जैसे जंगली जानवर, अतरंगी आउटफिट देख चकराया लोगों का दिमाग

Paris Fashion Week 2023: मॉडल्स को अक्सर आपने अतरंगी आउटफिट में रैंप वॉक करते हुए तो देखा ही होगा. लेकिन इस बार पेरिस फैशन वीक 2023 में नजारा सबसे जुदा और हटके दिखा. देखते ही देखते मॉडल के रैंप वॉक की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

चर्चा में पेरिस फैशन वीक

1/5
चर्चा में पेरिस फैशन वीक

फैशन शो में दिलचस्प बात होती है मॉडल्स के एक्सप्रेशंस और उनके अतरंगी अंदाज और इस बार पेरिस फैशन वीक में सबसे हटके स्टाइल देखने को मिला है. भालू, भेड़िए और चीते तक जंगली जानवर इस बार रैंप पर नजर आए तो लोगों के होश ही उड़ गए.

 

अतरंगी आउटफिट ने खींचा ध्यान

2/5
अतरंगी आउटफिट ने खींचा ध्यान

मॉडल्स का ऐसा अवतार आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. दरअसल इस बार फैशन वीक में अतरंगी आउट को एनिमल थीम में डिजाइन किया गया था जिन्हें पहनकर मॉडल्स ने कॉन्फिडेंटली रैंप पर वॉक किया. 

कोई बना भालू कोई बना भेड़िया

3/5
कोई बना भालू कोई बना भेड़िया

कोई ड्रेस के सामने शेर का मुंह लगाकर पहुंची तो कोई भालू बनकर तो किसी ने भेड़िए का ही रूप धर लिया लेकिन खास बात ये कि आउटफिट्स इतने ऑरिजिनल लग रहे थे कि इन्हें देखकर असली-नकली का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल था.

पूरी दुनिया में हो रहे चर्चे

4/5
पूरी दुनिया में हो रहे चर्चे

इस वक्त सोशल मीडिया पर इस अंदाज के जमकर चर्चे रो रहे हैं जिसकी वजह से पेरिस फैशन वीक 2023 पूरी दुनिया में छा गया है. वैसे आपको बता दें कि ऐसी थीम किसी खास मकसद से चुनी गई जिसका पॉजीटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.      

 

प्रकृति को सपोर्ट करना था मकसद

5/5
प्रकृति को सपोर्ट करना था मकसद

जानवरों से मिलते जुलते डिजाइन के कपड़े पहनने का मकसद नेचर को सपोर्ट करना था. ताकि लुप्त होते जा रहे वन्य जीवों को बचाने का एक संदेश बड़े मंच से दिया जा सके. खैर उद्देश्य चाहे कोई भी हो लेकिन लोगों के बीच अब इसकी चर्चा खूब हो रही है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़