अनंत अंबानी की शादी में आकर ऐसा क्या कर गईं किम कार्दशियन? बुरी तरह हुईं ट्रोल; फोटो तक कर दी डिलीट
Advertisement
trendingNow12339687

अनंत अंबानी की शादी में आकर ऐसा क्या कर गईं किम कार्दशियन? बुरी तरह हुईं ट्रोल; फोटो तक कर दी डिलीट

Kim Kardashian Troll: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से लौटने के बाद किम कार्दशियन ने भारत ट्रिप की कई फोटोज सोशल मीडिया पर अपडेट की थीं, जिसमें से एक फोटो को लेकर लोग भड़क गए हैं. लोगों के भड़कने के बाद किम ने वह फोटो डिलीट कर दी है. 

किम कार्दशियन

Kim Kardashian Pose on Lord Ganesha Statue: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए हॉलीवुड सेंसेशन किम कार्दशियन अपनी बहन क्लोई के साथ भारत आई थीं. अनंत-राधिका की शादी में चार चांद लगाने के बाद किम और क्लोई कार्दशियन वापस अपने घर लौट गईं. भारत से लौटने के बाद किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें से एक में वह भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज कर रही थीं. इस फोटो को लेकर किम कार्दशियन बुरी तरह ट्रोल हो गईं, हॉलीवुड सेंसेशन ने अब वह फोटो अपने इंस्टाग्राम से हटा दी है. 

भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज करना पड़ा भारी!

किम कार्दशियन (Kim Kardashian Instagram) ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन में मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर व्हाइट और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था. लहंगा-चोली लुक में किम ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. और साथ ही कैप्शन में लिखा था- 'अंबानी शादी के लिए हीरे और मोती.' तकरीबन 10 फोटोज में किम ने 9वीं स्लाइड में एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह भगवान गणेश की मूर्ति पर हाथ रखकर उसपर अपना चेहरा टिकाए दिख रही थीं. इसी तस्वीर पर लोगों ने जमकर किम कार्दशियन को ट्रोल करना शुरू कर दिया था.  

fallback

अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए मुंबई आईं किम कार्दशियन ने मंदिर में भी दी सेवा, बहन के साथ गरीब बच्चों को खिलाया खाना 

किम कार्दशियन हुईं बुरी तरह ट्रोल

किम कार्दशियन (Kim Kardashian Photos) की इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा- 'भारतीय संस्कृति का अपमान नहीं सहेंगे हम'. तो दूसरे ने लिखा- 'यह काफी अनुचित है और इससे भी अधिक अपमानजनक है जब आप उस संस्कृति से संबंधित नहीं हैं.' तो एक अन्य ने लिखा- 'किम अपनी फालतू फोटो खिंचवाने के लिए भगवान गणेश का इस्तेमाल कर रही हैं.' 

किम ने फोटो कर दी डिलीट

हालांकि किम कार्दशियन ने ट्रोल होने के बाद अब भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज करने वाली फोटो को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है. लेकिन किम की यह फोटो कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अभी भी वायरल हो रही है. 

10-10 रुपए के लिए तरसा, फुटपाथ पर सोया, इस सुपरस्टार ने किए छोटे-छोटे काम, अब करोड़ों का मालिक 

Trending news