पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने फैन्स को चौंकाया, म्यूजिक इंडस्ट्री में वापस नहीं लौटने का किया ऐलान
Advertisement
trendingNow12044754

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने फैन्स को चौंकाया, म्यूजिक इंडस्ट्री में वापस नहीं लौटने का किया ऐलान

Britney Spears: अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने ऐलान किया है कि वह म्यूजिक इंडस्ट्री में वापस नहीं आएंगी. इसी के साथ उन्होंने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि पॉप लेखक चार्ली एक्ससीएक्स और जूलिया माइकल्स 2016 के बाद से उनके पहले एल्बम में काम करने में मदद कर रहे हैं.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ने का सुनाया फैसला

Britney Spears: अमेरिकी पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने म्यूजिक इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा करके फैन्स को चौंका दिया है. इसके साथ ही उन्होंने एक नए एल्बम की अफवाहों का भी खंडन किया. ब्रिटनी स्पीयर्स ने सोशल मीडिया पोस्ट में उन अफवाहों को खारिज कर दिया है, जहां कहा जा रहा था कि वह एक नए एल्बम पर काम कर रही हैं. पॉप स्टार ने साफ किया कि वह ​​म्यूजिक इंडस्ट्री में कभी भी ​​वापस नहीं आएंगी. ब्रिटनी स्पीयर्स 2000 के दशक की प्रमुख गायिकाओं में से एक रही हैं.

पॉप स्टार उन रिपोर्ट्स का जवाब दे रही थी, जो बुधवार की सुबह पेज सिक्स पर सामने आई थीं कि ब्रिटनी स्पीयर्स संभावित रूप से एक रिकॉर्ड के लिए चार्ली एक्ससीएक्स और लेखिका जूलिया माइकल्स को टैप कर रही थीं. वैराइटी की रिपोर्ट में कहा गया था कि स्पीयर्स ने अभी तक कोई नई सामग्री रिकॉर्ड नहीं की है, क्योंकि प्रोजेक्ट अभी शुरू नहीं हुआ है.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम पर किया ऐलान
ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''वह कहते हैं कि मैं एक नया एल्बम बनाने की ओर रुख कर रही हूं, मैं म्यूजिक इंडस्ट्री में कभी नहीं लौटूंगी.'' उन्‍होंने आगे कहा, ''जब मैं लिखती हूं, तो मनोरंजन के लिए लिखती हूं या अन्य लोगों के लिए लिखती हूं. आपमें से जिन लोगों ने मेरी किताब पढ़ी है, उनके लिए ऐसा बहुत कुछ है जो आप मेरे बारे में नहीं जानते, मैंने पिछले दो वर्षों में अन्य लोगों के लिए 20 से अधिक गीत लिखे हैं.'' हालांकि, अपनी इस पोस्ट के बाद उन्होंने अपना इंस्टा अकाउंट डिलीट कर दिया.

जूलिया माइकल्स और ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया है साथ काम
जूलिया माइकल्स और ब्रिटनी स्पीयर्स ने अतीत में एक साथ काम किया है. माइकल्स को स्पीयर्स के 'स्लंबर पार्टी' के लेखक के रूप में श्रेय दिया जाता है, जो उनके आखिरी स्टूडियो एल्बम 'ग्लोरी' (2016) में दिखाई दिया था. स्पीयर्स ने खुद को "घोस्ट राइटर" कहा, जिसका मतलब है कि वह प्रोजेक्ट्स में अपना नाम जोड़े बिना अन्य कलाकारों के लिए लिखती हैं, और कहा कि वह ईमानदारी से इसे इसी तरह पसंद करती है.

ब्रिटनी स्पीयर्स का आखिरी एल्बम 2016 में आया था
उन्होंने उन टिप्पणियों का भी जवाब दिया, जिनमें दावा किया गया था कि उनकी किताब 'द वूमन इन मी' उनकी मंजूरी के बिना जारी की गई थी. यह किताब एक नेशनल बेस्टसेलर थी, इसकी पहले सप्ताह में प्रिंट, प्री-सेल्स, ई-बुक्स और ऑडियोबुक्स में 1.1 मिलियन से अधिक प्रतियां बिकीं. बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स का आखिरी एल्बम 2016 में आया था, जिसके बाद उन्होंने लेखन की ओर रुख किया.

Trending news