'शादी से पहले जरूर रहे लिव-इन में' जीनत अमान की रिलेशनशिप पर फैंस को एडवाइज
Advertisement

'शादी से पहले जरूर रहे लिव-इन में' जीनत अमान की रिलेशनशिप पर फैंस को एडवाइज

Zeenat Aman ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि शादी करनी है तो लिव-इन में जरूर रहना चाहिए. जीनत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चुटकियों में लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

जीनत अमान

Zeenat Aman on In Live-in Relationship: 80 के दशक में बॉलीवुड की टॉप हीरोइन जीनत अमान (Zeenat Aman) ने जब से इंस्टाग्राम पर आई हैं तब से लगातार कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट कर रही हैं तो तहलका मचा रहा है. अपने हालिया पोस्ट में वेटरन एक्ट्रेस ने लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान मिनटों में वायरल हो गया. ये बात एक्ट्रेस ने अपने फैंस को रिलेशनशिप एडवाइज देने को लेकर दी है.

लिव-इन में रहना पाप
जीनत अमान ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'आप में से किसी ने मुझे कमेंट सेक्शन में रिलेशनशिप को लेकर एडवाइज देने को कहा था. अगर आप मुझसे रिलेशनशिप को लेकर मेरी राय जानना चाहते हैं तो मैं आपको यही कहूंगी कि आप शादी से पहले हर हाल में लिव-इन रिलेशनशिप में रहे.'

नीतू कपूर बनाती थीं भिंडी, रीना रॉय पराठे, मौसमी फिश और राजेश खन्ना पी जाते थे 1-2 बोतल

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

 

क्यों लिव-इन में रहना जरूरी?
अपने पोस्ट में जीनत ने आगे ये भी बताया है कि शादी से पहले लिव-इन में रहना क्यों जरूरी है? एक्ट्रेस ने कहा- 'दिन के कुछ घंटों के लिए अपने आपको अच्छा दिखाना आसान होता है. लेकिन क्या आप उनके साथ बाथरूम शेयर कर सकते हैं? क्या एक दूसरे का गुस्सा बर्दाश्त कर सकते हैं? हर रोज डिनर में क्या खाना है इस बारे में भी आपकी सहमति होना जरूरी है?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

'एनर्जी ही नहीं है...',पहली बार 'एक दो तीन' सॉन्ग के लिए माधुरी को देख ऐसा था अल्का याग्निक का रिएक्शन

बहुत सी चीजों को समाज मानता है पाप
साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि 'आपको ये बात समझनी होगी कि क्या आप एक दूसरे लिए बने हैं. मुझे पता है कि समाज में शादी से पहले एक साथ रहना पाप माना जाता है, लेकिन फिर वही बात आ जाती है, कि समाज तो कई सारी चीजों को पाप मानता है.' आपको बता दें, जीनत अमान बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. इन फिल्मों में 'सत्यम शिवम सुंदरम', 'डॉन', 'हरे रामा हरे कृष्णा', 'यादों की बारात', 'धरमवीर', 'दोस्ताना', 'हीरा पन्ना' और 'लावारिस' के अलावा कई फिल्में शामिल हैं.

Trending news