Zeenat Aman ने Parveen Babi को किया याद, फोटोज शेयर कर बोलीं- लोग हमें राइवल समझते थे लेकिन…
Advertisement
trendingNow11639649

Zeenat Aman ने Parveen Babi को किया याद, फोटोज शेयर कर बोलीं- लोग हमें राइवल समझते थे लेकिन…

Zeenat Aman Instagram: कुछ समय पहले ही दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने इंस्टाग्राम जॉइन किया है और उनके पोस्ट्स का फैंस काफी इंतजार करते हैं. जीनत अमान ने कुछ घंटों पहले, अपनी 'राइवल' परवीन बाबी को उनकी जन्मतिथि (Parveen Babi Birth Anniversary) पर याद करते हुए एक खूबसरत पोस्ट किया है...

Zeenat Aman ने Parveen Babi को किया याद, फोटोज शेयर कर बोलीं- लोग हमें राइवल समझते थे लेकिन…

Parveen Babi Zeenat Aman Rivalry: साल कोई भी हो, बॉलीवुड में उन सितारों को, जो एक ही टाइम पर इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, एक दूसरे के खिलाफ जरूर खड़ा किया जाता है और उन्हें 'राइवल्स' भी बुलाया जाता है. 70 और 80 के दशक में भी यही हाल था और जो दो हसीनाएं एक दूसरे की 'राइवल' कहलाती जाती थीं, वो थीं जीनत अमान और परवीन बाबी. इन दोनों में से परवीन बाबी का अंत बेहद दर्दनाक था और उनके आखिरी दिन बहुत कष्टदायक थे. 4 अप्रैल को परवीन बाबी का 1954 में जन्म हुआ था और अब उनकी बर्थ एनिवर्सरी (Parveen Babi Birthday) पर, जीनत अमान ने उन्हें याद करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जो बहुत वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने कहा है- लोग हमें राइवल समझते थे लेकिन…

Zeenat Aman ने Parveen Babi को उनके जन्मदिन पर किया याद

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, परवीन बाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर जीनत अमान ने उन्हें याद किया है और अपने और उनके रिश्ते की सच्चाई (Parveen Babi and Zeenat Aman Relationship) भी बताई है. अपनी और परवीन की फोटोज शेयर करके जीनत अमान लिखती हैं कि परवीन बेहद खूबसूरत, टैलेंटेड और ग्लैमरस थीं और कई बार उन दोनों के एक जैसे फैशन की वजह से उन्हें 'हमशकल' भी कहा जाता था. जीनत अमान ने परवीन बाबी की खराब मेंटल हेल्थ के बारे में भी लिखा है और कहा है कि उन्हें लगता है कि मीडिया की तमाम कहानियों के नीचे परवीन बाबी का सच, जो वो खुद कहना चाहती थीं, कहीं दबा रह गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

बोलीं- लोग हमें राइवल समझते थे लेकिन…

जीनत अमान ने अपने कैप्शन में लिखा है कि मीडिया ने कई बार उन्हें और परवीन बाबी को एक दूसरे का 'राइवल' बताया लेकिन वो दोनों असल में एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे से रहते थे. वो दोनों बेस्ट फ्रेंड्स तो नहीं थे लेकिन हमेशा एक दूसरे का अच्छा चाहते थे. जीनत अमान कहती हैं कि परवीन को लेकर हमेशा उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर सुर्खियों में रखा गया लेकिन असल में वो उससे कहीं ज्यादा थीं.

जीनत अमान ने परवीन बाबी को याद करते हुए कहा कि उन्हें किताबें पढ़ना पसंद था और एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ वो आध्यात्म में भी दिलचस्पी रखती थीं और उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग भी की. 'अशांति' और 'महान' में एक साथ काम कर चुकी ये हसीनाएं सालों तक टच में रही थीं लेकिन फिर परवीन बाबी अचानक चल बसीं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news