Salman Khan की KKBKKJ फिल्म को लेकर Zareen Khan ने खूब की मस्ती, खूब हंसी; ऐसे किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow11661322

Salman Khan की KKBKKJ फिल्म को लेकर Zareen Khan ने खूब की मस्ती, खूब हंसी; ऐसे किया रिएक्ट

Zareen Khan On KKBKKJ: जरीन खान को आज मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पैपराजी ने उन्हें सलमान खान कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सवाल पूछा जिस पर वो खूब खिलखिलाकर हंसी.

Salman Khan की KKBKKJ फिल्म को लेकर Zareen Khan ने खूब की मस्ती, खूब हंसी; ऐसे किया रिएक्ट

Zareen Khan News: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज का इंतजार काफी समय से फैंस कर रहे थे और अब ये सपना पूरा हो गया है. ईद पर बड़ा धमाका करने के लिए सलमान ने अपनी फिल्म को पर्दे पर रिलीज किया है. वहीं सेलेब्स भी उनकी इस फिल्म को लेकर खासे एक्साइटेड नजर आ रहे हैं क्योंकि इसे लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी. जरीन खान भी इन्हीं में से एक है जिन्होंने फिल्म की रिलीज को लेकर रिएक्ट किया है.

जरीन खान ने ऐसे किया रिएक्ट
जरीन खान को आज मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पैपराजी ने उन्हें सलमान खान कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सवाल पूछा जिस पर जरीन खान ने हंसते हुए कहा कि वो काफी एक्साइटेड है बल्कि सिर्फ वो ही नहीं सलमान की फिल्म को लेकर हर कोई एक्साइटेड रहता है. जिसके बाद वो खूब हंसने लगीं. 
वहीं इस दौरान उन्होंने ईद को लेकर भी फैंस को मुबारकबाद दी. 

सलमान खान के साथ जुड़ा जरीन का नाम 
जरीन खान ने वीर फिल्म से ही डेब्यू किया था जो सलमान खान का ड्रीम प्रोजेक्ट थी और इसमें वो सलमान की हीरोइन के तौर पर नजर आई थीं. जरीन फिल्म में अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रही थीं. उनकी तुलना हमेशा कैटरीना कैफ से की गई. जिसका उन्हें काफी नुकसान हुआ. उन्हें फिल्में तो मिलीं लेकिन उनका करियर ज्यादा खास नहीं रहा. उस वक्त उनका नाम सलमान खान के साथ भी खूब जुड़ा. कहा जाता है कि सलमान एक समय में जरीन को भी डेट कर चुके हैं. फिलहाल जरीन पूरी तरह सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं और अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वो शिवाशीष को डेट कर रही हैं जो बिजनेसमैन हैं जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं.    

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

Trending news