Akshay Kumar ने किया खुलासा, क्यों OMG 2 का अनकट वर्जन OTT पर नहीं हुआ रिलीज?
Advertisement
trendingNow11909589

Akshay Kumar ने किया खुलासा, क्यों OMG 2 का अनकट वर्जन OTT पर नहीं हुआ रिलीज?

OMG 2 OTT Release: अक्षय ने बताया, 'फिल्म नेटफ्लिक्स पर है और लोग कह रहे थे कि हमें इसका अनकट वर्जन रिलीज करना चाहिए लेकिन मैंने सेंसर बोर्ड का सम्मान करते हुए इसके लिए साफ तौर पर ना कह दिया था. 

Akshay Kumar ने किया खुलासा, क्यों OMG 2 का अनकट वर्जन OTT पर नहीं हुआ रिलीज?

Akshay Kumar OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) को दर्शकों का अच्छा रेस्पोंस देखने को मिला था. फिल्म की रिलीज से पहले यह कुछ विवादों में रही थी जिसके चलते केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसमें 27 कट्स लगाने के कहा था, कट्स लगने के बाद यह फिल्म रिलीज हो पाई थी. हालांकि, ऐसी अटकलें थीं कि फिल्म का अनकट वर्जन ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब इस पूरे मामले पर अक्षय कुमार ने एक बड़ा खुलासा किया है. 

fallback

फिल्म को मिले ‘ए सर्टिफिकेट’ पर अक्षय ने कही ये बात

इंडिया टुडे से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, 'ओएमजी 2 की पूरी टीम को उस समय शॉक लगा जब सीबीएफसी ने 27 कट्स की सिफारिश की और फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे दिया गया’.अक्षय आगे कहते हैं, 'मैंने सेक्स एजुकेशन पर एक फिल्म बनाई और तभी एक समस्या सामने आई. इसे ए सर्टिफिकेट दे दिया गया. मैंने बच्चों के लिए यह फिल्म बनाई, लेकिन यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था कि मुझे इसके लिए ए सर्टिफिकेट मिला. बच्चों को इसे देखना चाहिए ! हमारी जनसंख्या 1.5 अरब है, क्या आपको नहीं लगता कि हमें सेक्स एजुकेशन की आवश्यकता है? यह बहुत दुखद था.’

fallback

इस वजह से 'ओएमजी 2' का अनकट वर्जन OTT पर नहीं आया 

अक्षय ने बताया, 'फिल्म नेटफ्लिक्स पर है और लोग कह रहे थे कि हमें इसका अनकट वर्जन रिलीज करना चाहिए लेकिन मैंने सेंसर बोर्ड का सम्मान करते हुए इसके लिए साफ तौर पर ना कह दिया था. मैने कहा था कि हम वही एडिटेड कॉपी दिखाएंगे जो सेंसर बोर्ड ने हमें दी है. मैंने उनका सम्मान किया और हम उसी कट के साथ आगे बढ़े जो उन्होंने हमें दिया था'. आपको बता दें कि फिल्म ओएमजी 2,  7 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी.

Trending news