शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बॉलीवुड, मां न बनने के पीछे बताई थी चौंकाने वाली वजह!
Advertisement

शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बॉलीवुड, मां न बनने के पीछे बताई थी चौंकाने वाली वजह!

Ayesha Jhulka Life Facts: आयशा जुल्का की शादी रियल स्टेट कारोबारी समीर वाशी से हुई थी. हालांकि, इनकी कोई संतान नहीं है. एक्ट्रेस कभी मां क्यों नहीं बनी इसके पीछे की वजह खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताई थी. 

शादी के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बॉलीवुड, मां न बनने के पीछे बताई थी चौंकाने वाली वजह!

Ayesha Jhulka Career: 90 के दशक में कई चर्चित एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री की शान थीं इन्हीं में से एक थीं आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka). आयशा ने अपने दौर की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें खिलाड़ी, जो जीता वही सिकंदर, दलाल, कुर्बान, संग्राम, मासूम आदि शामिल हैं. आयशा जुल्का को 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस कहना गलत नहीं होगा, हालांकि, करियर के पीक पर आयशा जुल्का ने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला क्यों किया था ? और एक्ट्रेस के बच्चे क्यों नहीं हैं ? इन्हीं सवालों का जवाब आज हम आपको देंगे. 

fallback

इस वजह से छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री 

आयशा जुल्का ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्मों में उन्हें वो मौके नहीं मिल रहे थे जिनकी उन्हें तलाश थी. आयशा के अनुसार, वे फिल्मों में सिर्फ ग्लैमर के लिए नहीं रहना चाहती थीं बल्कि वे एक्टिंग भी करना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था. एक्ट्रेस के अनुसार, 'हमें बार-बार ड्रेस चेंज करने, हीरो के साथ रोमांस करने और डांस-गाना गाने के लिए कहा जाता था जिससे मैं संतुष्ट नहीं थी'. आयशा बताती हैं कि यही वजह रही कि उन्होंने अपनी एनर्जी वहां नहीं लगाने का मन बनाया जिस काम में उनका इंट्रेस्ट नहीं था और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. 

fallback

इस वजह से नहीं बनी मां

आयशा जुल्का की शादी रियल स्टेट कारोबारी समीर वाशी से हुई थी. हालांकि, इनकी कोई संतान नहीं है. एक्ट्रेस कभी मां क्यों नहीं बनी इसके पीछे की वजह खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताई थी. आयशा के अनुसार, उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव भरी लाइफ जी है, बच्चे को लेकर उनका समीर के साथ काफी डिटेल डिस्कशन हुआ था जिसके बाद दोनों ने तय किया कि वे बच्चा पैदा नहीं करेंगे. बहरहाल, आपको बता दें कि आयशा और समीर ने गुजरात के दो गांव गोद लिए हुए हैं और यहां के 160 बच्चों की स्कूलिंग और खाने का ये दोनों खयाल रखते हैं.

Trending news