आखिर कौन हैं तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट? अक्सर होते हैं एक्ट्रेस संग स्पॉट
Advertisement
trendingNow12169682

आखिर कौन हैं तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट? अक्सर होते हैं एक्ट्रेस संग स्पॉट

Tripti Dimri Boyfriend Name: फिल्म 'एनिमल' का हिस्सा बनने के बाद से तृप्ति डिमरी चर्चा में है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस को रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ देखा गया था. ऐसे में फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर सैम मर्चेंट हैं कौन. आइए जानते हैं उनके बारे में सबकुछ. 

आखिर कौन हैं तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट? अक्सर होते हैं एक्ट्रेस संग स्पॉट

Tripti Dimri Boyfriend Name: 'एनिमल' के बाद से फैंस तृप्ति डिमरी(Tripti Dimri) को नेशनल क्रश कहकर पुकारने लगे हैं. वो सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही थीं, मगर इस मूवी का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस को बहुत फेम मिला. अब तृप्ति डिमरी अक्सर चर्चा में रहती हैं. इन दिनों भी उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट (Sam Merchant) के साथ दिख रही हैं. लोगों के मन में सवाल उमड़ रहे हैं कि आखिर सैम मर्चेंट हैं कौन. आइए जानते हैं उनके बारे में. 

क्या तृप्ति डिमरी के बॉयफ्रेंड हैं सैम मर्चेंट? (Who is Tripti Dimri Boyfriend)

तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट को समय-समय पर एक साथ देखा जाता है. सैम के जन्मदिन पर भी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बधाई दी थी. बीते दिन भी उन्हें एक साथ शॉपिंग करते हुए देखा गया. इसी वजह से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि, तृप्ति और सैम की तरफ से अभी ऑफिशियली कुछ शेयर नहीं किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कौन हैं सैम मर्चेंट? (Who is Sam Merchant)

तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट बिजनेसमैन हैं. वो 'वॉटर बीच लाउंज एंड ग्रील' नाम के होटल के फाउंडर हैं, जो गोवा में है. इसके साथ-साथ वो मॉडलिंग भी कर चुके हैं. उन्होंने ग्लैडरैग्स मैनहंट प्रतियोगिता का टाइटल अपने नाम किया था. सैम को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और वो एक ट्रैवल ब्लॉगर भी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बीते दिन हुए स्पॉट 

बता दें कि तृप्ति डिमरी को बीते दिन भी सैम मर्चेंट के साथ शॉपिंग करते हुए देखा गया. इस दौरान दोनों सिंपल लुक में दिखे. उनकी फोटोज और वीडियोज एक बार फिर इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस दोनों को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 

'भूल भुलैया 3' में तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा को विक्की कौशल और एम्मी विर्क के साथ 'बैड न्यूज' में भी मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी. 

 

Trending news