33 साल में पहली बार हाथ लगा लीड रोल, 'योगी आदित्यनाथ' का निभाएगा किरदार; तहलका मचाने को तैयार एक्टर
Advertisement
trendingNow12352137

33 साल में पहली बार हाथ लगा लीड रोल, 'योगी आदित्यनाथ' का निभाएगा किरदार; तहलका मचाने को तैयार एक्टर

Who Is This Actor Play Yogi Adityanath Role: इस शुक्रवार सिनेमाघरों में फिल्म 'द यूपी फाइल्स' दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिन्होंने अपने 33 साल के करियर में कभी लीड रोल प्ले नहीं किया. चलिए जानते हैं कौन है ये अभिनेता?

Manoj Joshi Play Yogi Adityanath Role In The UP Files

Who Is This Actor Play Yogi Adityanath Role In The UP Files: इस शुक्रवार देशभर के सिनेमाघरों में 'द यूपी फाइल्स' फिल्म दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर काफी सारे फैंस एक्साइटेड भी होंगे. इस फिल्म का निर्देशन नीरज सहाय ने किया है, जो एक भारतीय राजनीतिक ड्रामा फिल्म हैं. फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की राजनीति के ईद-गिर्द घूमती है. खास बात ये है कि इस फिल्म में इंडस्ट्री एक ऐसा कलाकार नजर आने वाला है, जिसने पहली कभी रील लोड नहीं निभाए. 

जी हां, इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिन्होंने अपने 33 साल के करियर में कभी लीड रोल प्ले नहीं किए. वो हमेशा साइड रोल में ही नजर. या तो एक कॉमेडी रोल में या फिर विलेन के किरदार में, लेकिन 33 साल बाद इस एक्टर की किस्मत खुली और उनकी झोली में एक बड़ा लीड रोल आकर गिरा, जो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जो उनके करियर का पहला सबसे बड़ा किरदार होने वाला है. 

ये एक्टर बनेगा 'योगी आदित्यनाथ' 

हम यहां बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी की बात कर रहे हैं, जिनको 'फिर हेरा फेरी' के 'कचरा सेठ' के नाम से भी जाना जाता है. इसके अलावा उन्होंने 'हंगामा', 'चुप चुप के', 'खट्टा मीठा', 'देवदास', 'धूम', 'चांदनी बार' और 'हलचल' जैसी कई शानदार फिल्मों में दमदार रोल प्ले कर चुके हैं, जिनको आज भी बेहद पसंद किया जाता है. नीरज सहाय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज जोशी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोल में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर लोगों को पसंद आया है.

हाथ में गुलाब, चेहरे पर रुबाब...रेड ड्रेस में तमन्ना का कातिलाना लुक देख हिल जाएंगे आप; एक से बढ़कर एक दिए पोज

33 साल में पहली बार मिला लीड रोल

मनोज जोशी के लिए ये फिल्म बेहद खास है, क्योंकि अपने 33 साल के करियर में ये उनकी पहली फिल्म है, जिसमें उनको लीड रोल प्ले करने का मौका मिला है. मनोज जोशी ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनको नाम और शोहरत 'फिर हेरा फेरी' में 'कचरा सेठ' के रोल से मिला. मनोज फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं. मनोज ने फिल्मों से लेकर टीवी शो तक में कई रोल प्ले किए. फैंस ने उनको कॉमिक किरदारों के लिए बेहद प्यार मिला. 

आज भी करियर में कर रहे अच्छा 

मनोज जोशी आज भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं, जिनके पास काम की कमी नहीं है. वो करियर में अच्छा कर रहे हैं, लेकिन उनको यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा. उनको ऐसे वक्त का भी सामना करना पड़ा जब उनके पास काम नहीं हुआ करता था, लेकिन अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई. इतना ही नहीं, उनको पद्म श्री और नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. 

मनोज जोशी की फिल्म 'द यूपी फाइल्स'

वहीं, अगर उनकी अपकमिंग फिल्म 'द यूपी फाइल्स' की बात करें तो ये फिल्म 25 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में मनोज जोशी के अलावा पूनम द्विवेदी, मंजरी फडनीस, अली असगर, अमन वर्मन, शाहबाज़ खान, मिलिंद गुनाजी और अवतार गिल जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस बेसब्री के साथ इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म हो चुका है. फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है. 

Trending news