Poonam Pandey Husband: कौन हैं सैम बॉम्बे? जिन्हें शादी के 20 दिन बाद हनीमून पर पूनम पांडे ने खिलाई थी जेल की हवा
Advertisement
trendingNow12091064

Poonam Pandey Husband: कौन हैं सैम बॉम्बे? जिन्हें शादी के 20 दिन बाद हनीमून पर पूनम पांडे ने खिलाई थी जेल की हवा

Poonam Pandey Husband Sam Bombay: मॉडल पूनम पांडे की मौत की फेक खबरों ने सनसनी मचा दी है. उन्हीं के सोशल मीडिया अकाउंट से दावा किया गया कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही है. इस बीच फैंस उनकी शादी, पति, रिलेशनशिप से लेकर अफेयर के बारे में दबाकर सर्च कर रहे हैं. आइए बताते हैं पूनम पांडे की पर्सनल जिंदगी के बारे में.

पूनम पांडे पति

शुक्रवार की सुबह हैरान कर देने वाली खबर सामने आई. महज 32 साल की पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल से दावा किया गया कि वह दुनिया को अलविदा कह गईं. मगर एक दिन बाद खुद एक्ट्रेस ने सामने आकर साफ किया कि उन्होंने जो कुछ किया था सब मनगंढ़त था. मॉडल और 'लॉकअप' जैसे शोज में नजर आने वाली पूनम पांडे ने ये सब सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए ये हतकंडा अपनाया था. इस बीच पूनम पांडे के पति की चर्चा भी शुरू हो गई. दरअसल साल 2020 में पूनम पांडे ने पब्लिक फिगर और बिजनेसमैन सैम बॉम्बे के साथ शादी की थी. लेकिन चंद दिन में ही दोनों के बीच बवाल हुआ और मसला थाने तक पहुंच गया. आइए बताते हैं पूनम पांडे के पति कौन हैं? इससे पहले उनका किस-किस के साथ रिलेशनशिप रहा.

पूनम पांडे साल 2020 में सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने शादी का ऐलान किया था. उन्होंने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी रचाई थी. लेकिन दोनों की ये शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सगी थी. सिर्फ 12 दिन बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और विवाद कोर्ट कचहरी तक पहुंच गया था.

Poonam Pandey Death: पति को भिजवाया था जेल
साल 2013 में 'नशा' से डेब्यू करने वालीं पूनम पांडे शादी के बाद पति के साथ हनीमून पर गोवा गई थीं. तभी दोनों के बीच जमकर हंगामा हो गया. पति पर मारपीट के आरोप लगाते हुए उन्होंने पति को जेल तक भिजवा दिया था.

पूनम पांडे का हुआ था तलाक?
एक इंटरव्यू में तलाक के सवाल पर पूनम पांडे ने कहा था कि सैम ने उन्हें काफी दुख पहुंचाया है. उन्होंने उनका शोषण तक किया था. इस वजह से उन्हें थेरेपिस्ट की जरूरत पड़ गई थी. रही बात तलाक की तो उन्होंने कहा था कि उनकी शादी लीगल ही नहीं थी तो तलाक कहां से होगा. लेकिन वह उनके साथ नहीं हैं.

Who is Sam Bombay? 
बात करें पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे की बायोग्राफी की तो 27 जनवरी 1984 में उनका जन्म दुबई में हुआ. बताया जाता है कि वह डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एडिटर हैं. दुबई से ही उन्होंने पढ़ाई लिखाई की थी. पढ़ाई के बाद फिल्ममेकिंग में ही अपना करियर बनाया. 10 सितंबर 2020 को पूनम पांडे संग सैम ने प्राइवेट सेरेमनी में मुंबई में शादी रचाई. मगर विवाद होने के बाद दोनों ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी थी.

रिलेशनशिप पर क्या बोली थीं पूनम पांडे
पूनम पांडे ने एक इंटरव्यू में रिलेशनशिप पर बात की थी. जहां उन्होंने कहा था कि उन्हें आजतक कई चीजों को लेकर पछतावा होता है. उन्हें दुख होता है कि उन्होंने रिलेशनशिप, रिश्तों पर दिए बयान और खुद के साथ हुई मारपीट के खिलाफ आवाज नहीं उठा पाई थीं.

इंस्टाग्राम हुआ बंद तो गायब
पूनम पांडे का कुछ साल पहले इंस्टाग्राम बंद हो गया था. जहां बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने ये कदम उठाया था. उसके बाद से वह लगातार गायब सी थी. हालांकि कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में जरूर नजर आई थीं. जहां उन्होंने अपनी पर्नसल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी.

Trending news