आखिर कौन है वो फुटबॉलर जिनका उर्वशी रौतेला से जुड़ रहा नाम? करीम बेंजेमा की नेटवर्थ हिलाकर रख देगी
Advertisement
trendingNow12202252

आखिर कौन है वो फुटबॉलर जिनका उर्वशी रौतेला से जुड़ रहा नाम? करीम बेंजेमा की नेटवर्थ हिलाकर रख देगी

Urvashi Rautela BF: उर्वशी रौतेला हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम इन दिनों करीम बेंजेमा के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

आखिर कौन है वो फुटबॉलर जिनका उर्वशी रौतेला से जुड़ रहा नाम? करीम बेंजेमा की नेटवर्थ हिलाकर रख देगी

Urvashi Rautela BF: बॉलीवुड सितारे अपने रिलेशनशिप को जितना छुपाते हैं, लोग उतनी ही दिलचस्पी के साथ उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करते हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के रिश्ते को लेकर भी लंबे समय से तरह-तरह की बातें सुनने को मिल रही है. पहले उनका नाम ऋषभ पंत के साथ जुड़ा. अब सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिनमें उर्वशी रौतेला का नाम करीम बेंजेमा (Karim Benzema) के साथ जोड़ा जा रहा है. आइए जानते हैं करीम बेंजेमा हैं कौन.

आखिर कौन हैं करीम बेंजेमा?

करीम बेंजेमा फ्रांस के नामी फुटबॉलर हैं. करीम बेंजेमा रिहाना की वजह से भी चर्चा में रह चुके हैं. दोनों एक समय पर डेट कर रहे थे.सेलिब्रिटी नेटवर्थ वेबसाइट के मुताबिक, 36 साल के करीम बेंजेमा की नेटवर्थ $200 मिलियन है. इन दिनों उनका नाम उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ रहा है.

Deepika Padukone ने बेबीमून से शेयर की Photo, स्माइल से ज्यादा लोगों का गया 'पुराने निशान' पर ध्यान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या उर्वशी रौतेला कर रही हैं करीम बेंजेमा को डेट?

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने बीते दिन करीम बेंजेमा के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. फोटो में दोनों एक साथ खड़े दिख रहे हैं. इसी पोस्ट को देखने के बाद से लोगों के मन में दोनों से जुड़े सवाल उमड़ रहे हैं. हालांकि, करीम और उर्वशी की तरफ से अभी तक कुछ ऑफिशियल नहीं किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'मुझे तुम्हारी याद आती है', Satish Kaushik की बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर हुए इमोशनल

इस भारतीय क्रिकेटर के साथ भी जुड़ चुका है नाम

बता दें कि उर्वशी रौतेला अपने रिलेशनशिप की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. करीम बेंजेमा से पहले एक्ट्रेस को नाम भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ भी जोड़ा जाता था. 

Trending news