बॉडी कम होने पर अपसेट हो गए थे सनी देओल, लंदन से मंगा लिया दूध, चौंकाने वाला है किस्सा
Advertisement
trendingNow12152791

बॉडी कम होने पर अपसेट हो गए थे सनी देओल, लंदन से मंगा लिया दूध, चौंकाने वाला है किस्सा

Sunny Deol: सनी देओल हमेशा से गठीले शरीर के दिखते हैं. उन्होंने हमेशा ही अपने फिटनेस का ध्यान रखा है. इस उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है, लेकिन जवानी के दिनों में वह फिटनेस के लिए कुछ भी करने से गुरेज नहीं करते थे. उनकी फिटनेस के प्रति दीवानगी का एक ऐसा ही किस्सा विंदू दारा सिंह ने शेयर किया है.

सनी देओल थे फिटनेस के लिए इतने क्रेजी

Sunny Deol: सनी देओल को बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक माना जाता है. सनी देओल ने फिल्मों में अपने दमदार एक्शन और जानदार डायलॉग्स से फैन्स का भरपूर मनोरंजन किया है. अपने एक्शन हीरो वाली इमेज की वजह से सनी देओल को खुद को पूरी तरह से फिट रखने और अपनी बॉडी को शेप में रखने की कोशिश में हमेशा ही जुटे रहते हैं. हाल ही में विंदू दारा सिंह ने एक इंटरव्यू में सनी देओल और उनके फिटनेस के जुनून के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में सनी देओल (Sunny Deol) की लंदन में रेंबो जैसी बॉडी पाने की ट्रेनिंग के बारे में राज खोला. सनी देओल ने अपनी खूब बॉडी बना ली थी और बेताब की शूटिंग के लिए तैयार थे. विंदू दारा ने बताया कि उन्होंने सनी देओल से कहा था कि वह अपनी लंदन जैसी बॉडी को खो देंगे, जो उन्होंने दूध, पनीर और बाकी कुछ खाने के बाद बनाया था. वह भारत में इसे वैसा ही नहीं बनाए रख पाएंगे. 

Ruslaan Teaser: रोहित शेट्टी ने किया 'रुसलान' का टीजर जारी, जबदस्त एक्शन करते नजर आए आयुष शर्मा

जब सनी देओल ने दिखाया लंदन से आए दूध के डिब्बों से भरा कमरा
विंदू दारा सिंह ने बताया कि इस बात से सनी देओल थोड़े से अपसेट हो गए थे. उन्होंने आगे बताया, ''अगली बार जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने मुझसे कहा कि अब मैं अपनी बॉडी नहीं खोऊंगा. जब मैंने उससे पूछा, 'कैसे?' तो वह मुझे एक कमरे में ले गए, जो लंदन से आए दूध के डिब्बों से भरा हुआ था. मैं हंसते हुए लोटपोट हो गया. खैर इसे ही डेडिकेशन कहते हैं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

वर्कफ्रंट पर सनी देओल
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल आखिरी बार 'गदर 2' में नजर आए थे, जो पिछले साल आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया था और कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. सनी देओल का अगला प्रोजेक्ट राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बन रही 'लाहौर 1947' है. इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में सनी देओल के साथ उनके बेटे करण देओल भी नजर आने वाले हैं. सनी के अपोजिट फिल्म में प्रीति जिंटा हैं.

Trending news