तलाक के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति करती थीं दोस्तों को इंप्रेस करने की कोशिश, बन गया था मजाक
Advertisement
trendingNow12196731

तलाक के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति करती थीं दोस्तों को इंप्रेस करने की कोशिश, बन गया था मजाक

Suchitra Krishnamoorthi: सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तलाक के बाद के फेज की बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे लोगों की बातें मानने से उनका मजाक बन गया था. 

तलाक के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति करती थीं दोस्तों को इंप्रेस करने की कोशिश, बन गया था मजाक

Suchitra Krishnamoorthi: फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) इन दिनों सुर्खियों में है. दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की. सुचित्रा ने अपनी लाइफ के मुश्किल फेज के बारे में बात की. बता दें कि तलाक के साथ सुचित्रा कुछ ऐसा कर बैठी थीं कि उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था. 

तलाक के बाद बना था सुचित्रा कृष्णमूर्ति का मजाक 

जूम को इंटरव्यू देते हुए सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की.  सुचित्रा कृष्णमूर्ति बताती हैं कि तलाक के बाद लोगों ने उन्हें भ्रम में डाल दिया था. लोग उन पर साथी ढूंढना का दबाव डाल कर रहे थे. इसी वजह से उनका मजाक बना. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आखिर बादशाह ने क्यों छुए 2 साल छोटे अरिजीत सिंह के पैर? बोले - 'मैं हमेशा बाथरूम सिंगर रहूंगा'

जब बोल्ड बन रही थीं एक्ट्रेस 

केन घोष के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि वो एक पार्टी में वो बोल्ड बनने की कोशिश कर रही थीं. इसके बाद सुचित्रा को केन घोष ने कहा, 'सुचि, तुम क्या कर रही हो?' उन्होंने समझाया सुचित्रा को चीजों का ध्यान रखना होगा. सुचित्रा कहती हैं कि मां बनने के बाद सारे रास्ते बंद हो जाते हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि आपको खुद अच्छा बनना होगा और समझना होगा कि बच्चों की भी जिम्मेदारी होती है. वो कहती हैं, 'आप वही करते हैं जो करने की जरूरत है, न कि वो जो करने के लिए आपका मन कह रहा है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या सच में शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ? अमेरिका में रहते हैं उनके बीवी-बच्चे; सिंगर के दोस्त ने किया चौंकाने वाला दावा

राम गोपाल वर्मा संग शादी के सवाल पर तोड़ी चुप्पी

सुचित्रा कृष्णमूर्ति बताती हैं कि उन्होंने राम गोपाल वर्मा संग शादी की बात मजाक में कही थी. पर उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया. राम गोपाल वर्मा ने उनसे कहा, 'मुझे महिलाओं का शरीर पसंद है, दिमाग नहीं.' एक्ट्रेस मौजूदा समय में किसी भी साथी की तलाश नहीं कर रही हैं. 

Trending news