पंकज उधास के कॉन्सर्ट से की थी शाहरुख खान ने अपनी पहली कमाई, मिला था 50 रुपये का चेक
Advertisement

पंकज उधास के कॉन्सर्ट से की थी शाहरुख खान ने अपनी पहली कमाई, मिला था 50 रुपये का चेक

Shahrukh Khan And Pankaj Udhas: पंकज उधास का बीते दिन निधन हो गया. ऐसे में उनसे जुड़े किस्से लगातार सामने आ रहे हैं. एक दफा शाहरुख खान ने भी बताया था कि उन्होंने अपनी पहली कमाई पंकज उधास के कॉन्सर्ट में की थी.  

पंकज उधास के कॉन्सर्ट से की थी शाहरुख खान ने अपनी पहली कमाई, मिला था 50 रुपये का चेक

Shahrukh Khan And Pankaj Udhas: ढेर सारे कमाल के गानों को अपनी आवाज देने वाले पंकज उधास ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 72 साल की उम्र में उनका निधन हुआ. ऐसे में पंकज उधास के काम और लाइफ के साथ-साथ उनसे जुड़े कुछ और भी दिलचस्प किस्से सामने आ रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान ने भी एक दफा खुलासा किया था कि उन्होंने पंकज उधास के कॉन्सर्ट से 50 रुपये कमाए थे? आइए जानते हैं उनसे जुड़े इस अनसुने किस्से के बारे में.

पंकज उधास के कॉन्सर्ट से की थी शाहरुख ने पहली कमाई

2017 में जब शाहरुख खान अपनी फिल्म 'रईस' का प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान सुपरस्टार ने पंकज उधास से जुड़ा एक किस्सा साझा किया था. शाहरुख ने उनके एक कॉन्सर्ट में अशर यानी संचालन का काम किया था. यह शाहरुख की पहली कमाई थी. उन्हें इस काम के बदले 50 रुपये मिले थे. पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक इन पैसों के ज्यादा खर्च से बचने के लिए किंग खान कहीं और न जाकर ताजमहल देखने गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

रास्ते में हुआ था कुछ ऐसा

शाहरुख ने इस किस्से के बारे में आगे बताते हुए कहा था कि दिल्ली लौटते वक्त उन्होंने पिंक लस्सी पी थी. उन्हें बहुत भूख लगी हुई थी. उनके पास कुछ और खाने के लिए नहीं था. शाहरुख का कहना था कि शायद उस लस्सी में एक भौंरा था, जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई. आगरा से दिल्ली जाते वक्त पूरे रास्ते वो लगातार उल्टी करते रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पंकज उधास का निधन

पंकज उधास ने बीते दिन अपनी अंतिम सांस ली. उनका जाना फैंस के साथ-साथ सितारों के भी बहुत दुखद है. पीएम मोदी से लेकर सोनू सुद तक, इंडस्ट्री के कई बड़े  सितारों ने उनके निधन की खबर पर शौक प्रकट किया. 

Trending news