इस फिल्म के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, 2 घंटे तक नहीं हो पाया था शूट
Advertisement
trendingNow12189483

इस फिल्म के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, 2 घंटे तक नहीं हो पाया था शूट

Priyanka Chopra Jai Gangaajal: प्रियंका चोपड़ा हमेशा कॉन्फिडेंस के साथ दिखती हैं. मगर 'जय गंगाजल' के शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोने लगी थीं. आइए जानते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी. 

इस फिल्म के सेट पर फूट-फूट कर रोने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, 2 घंटे तक नहीं हो पाया था शूट

Priyanka Chopra Jai Gangaajal: प्रियंका चोपड़ा ने देश ही नहीं विदेश में भी एक खास नाम कमाया है. कहना गलत नहीं होगा कि अभिनेत्री का कॉन्फिडेंस उन्हें बाकी सितारों से बहुत अलग बनाता है. मगर एक दफा एक्ट्रेस के साथ शूट के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि वो अपने आंसू रोक नहीं पाई थीं. दरअसल यह किस्सा फिल्म 'जय गंगाजल' का है. शूट के दौरान प्रियंका से कुछ ऐसा हो गया था कि उनके आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. 

आखिर क्यों रो रही थीं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड लाइफ के साथ बात करते हुए मानव कौल ने यह पूरा किस्सा बताया था. वो बताते हैं कि लड़ाई का एक सीन हो रहा था. इस सीन में एक्ट्रेस को लात मारनी थीं. मगर उन्होंने गलती से मानव के गले पर लात मार दी. मानव कहते हैं कि एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान ऐसा होना आम बात है. इसके बाद प्रियंका मानव से पूछती हैं कि वो ठीक हैं और इसी के साथ रोना शुरू कर देती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इम्तियाज अली लोकेशन पर पहुंचकर लिखते थे 'हाईवे' के डायलॉग, बिना सीन लिखे आलिया भट्ट को ले जाते थे पहाड़ पर

2 घंटे तक नहीं हो पाया था शूट 

मानव बताते हैं कि प्रियंका ने जब एक बार रोना शुरू किया तो वो रोती चली गई. इसी वजह से शूटिंग को 2 घंटे के लिए रोकना पड़ा. एक्ट्रेस को लग रहा था कि मानव को सच में चोट लगी है और इसी वजह से वो इमोशनल हो गई थीं. 

Amitabh Bachchan की 'सिलसिला' से बाहर होने के बाद खूब रोई थीं परवीन बाबी, आखिर क्यों बदल गई थी फिल्म की कास्ट?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

2016 में रिलीज हुई थी फिल्म 

फिल्म 'जय गंगाजल' साल 2016 में रिलीज हुई थी. प्रकाश झा के डायरेक्शन में फिल्म बनी थी. प्रियंका और मानव के अलावा अंकुश बाली, अरुण कुमार, निनाद कामत, जगत सिहं जैसे सितारों ने काम किया था. प्रियंका ने इस फिल्म में एसपी आभा माथुर का रोल निभाया था. 

Trending news