प्रीति जिंटा को ऑफर हुई थी फिल्म 'ता रा रम पम', एक सिक्के की वजह से कर दिया था मना
Advertisement

प्रीति जिंटा को ऑफर हुई थी फिल्म 'ता रा रम पम', एक सिक्के की वजह से कर दिया था मना

Preity Zinta Career: प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड की ढेर सारी कमाल की फिल्मों में काम किया है. मगर बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्म  'ता रा रम पम' भी प्रीति जिंटा को ऑफर हुई थी. 

प्रीति जिंटा को ऑफर हुई थी फिल्म 'ता रा रम पम', एक सिक्के की वजह से कर दिया था मना

Preity Zinta Career: बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस ने अपने काम से लोगों के दिल में बहुत खास जगह बनाई है. इन एक्ट्रेस की लिस्ट में प्रीति जिंटा का नाम भी शामिल है. 'दिल से' लेकर 'वीर जारा' तक कई सारी कमाल की फिल्मों में एक्ट्रेस को देखा गया. मगर क्या आप यह जानते कि प्रीति जिंटा को सबसे पहले कौन सी फिल्म ऑफर हुई थी?  फिल्म 'ता रा रम पम' के लिए भी मेकर्स के पहली पसंद प्रीति जिंटा थी. पर फिर उन्होंने सिक्का उछाला और अपना फैसला लिया. 

'ता रा रम पम' हुई थी प्रीति जिंटा को ऑफर 

शेखर कपूर की 'तारा रम पम पम' प्रीति जिंटा को ऑफर हुई थी. मगर उन्होंने सिक्का उछाला और अपना फैसला लिया. सिमी गरेवाल के साथ इंटरव्यू में प्रीति जिंटा ने बताया था कि शेखर उन्हें 'ता रा रम पम' के लिए साइन करना चाहता थे. इसके बाद प्रीति ने बहुत ही मासूमियत के साथ फैसला लिया और सोचा की अगर हेड आया तो वो फिल्म साइन करेंगी. नहीं आया तो मूवी में काम नहीं करेंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

'दिल से' से की थी शुरुआत 

प्रीति जिंटा ने इसके बाद उस फिल्म में काम नहीं किया था और मणिरत्नम की 'दिल से' से बॉलीवुड में कदम रखा था. 'दिल से' में एक्ट्रेस के साथ शाहरुख खान और मनीषा कोइराला जैसे सितारों ने किरदार निभाया था. फैंस ने एक्ट्रेस की एक्टिंग को पसंद भी किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आज भी फैंस के फेवरेट हैं प्रीति 

बता दें कि सालों तक इंडस्ट्री में काम कर प्रीति ने फैंस के दिल में बहुत खास जगह बनाई है. आज भी वो फैंस के दिल में खास जगह रखती हैं. बीत दिन भी एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ एक रिल शेयर की थी, जो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी.   

Trending news