Alia Bhatt की मां को था महेश भट्ट से शादी का पछतावा, सौतेली बेटी के सामने बयां किया था दिल का दर्द
Advertisement

Alia Bhatt की मां को था महेश भट्ट से शादी का पछतावा, सौतेली बेटी के सामने बयां किया था दिल का दर्द

Mahesh Bhatt and Soni Razdan: आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने 1986 में महेश भट्ट से शादी की थी. जो ना सिर्फ पहले से शादीशुदा थे बल्कि 2 बच्चों के पिता भी थे. सालों बाद सोनी राजदान ने ये शादी करने का अफसोस खुद सौतेली बेटी से बयां किया था. 

सोनी राजदान और आलिया भट्ट

Soni Razdan Life Story: महेश भट्ट और सोनी राजदान की लव स्टोरी का आगाज तब हुआ था जब सोनी कई फिल्मों में नजर आ चुकी थीं तो वहीं महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी खुद का नाम निर्देशक के तौर पर इंडस्ट्री में बना चुके थे. दोनों को प्यार हुआ और फिर परिवार, समाज किसी की परवाह ना करते हुए इन्होंने ने शादी कर ली. तब मानो इनकी जिंदगी में भूचाल सा आ गया था. महेश और सोनी के बीच खूब प्यार था लेकिन इसके बावजूद इस रिश्ते के जुड़ने का अफसोस सोनी को खूब हुआ था. 

पहले से शादीशुदा थे महेश भट्ट
इंडस्ट्री के टॉप फिल्ममेकर महेश भट्ट जब कॉलेज में थे तभी उन्हें लॉरियन ब्राइट से प्यार हो गया था. दोनों ने एक दूसरे की रजामंदी से शादी भी कर ली. इसके बाद लॉरियन ने अपना नाम बदलकर किरण रख लिया था. इस शादी से महेश भट्ट दो बच्चों पूजा भट्ट और राहुल भट्ट के पिता बने. लेकिन कुछ सालों बाद उनका दिल सोनी राजदान के लिए धड़क उठा. वही सोनी भी महेश की तरफ आकर्षित होने लगीं. आखिरकार सारे फासलों को मिटाकर सोनी और महेश ने 1986 में शादी कर ली. इससे लॉरियर को बड़ा झटका लगा था. कहा जाता है कि उस वक्त उनकी सोनी राजदान से भी खूब कहासुनी हुई.

पूजा भट्ट सोनी को मानती थीं जिम्मेदार
ये भी सही है कि उस वक्त पूजा भट्ट और राहुल भट्ट काफी छोटे थे और अपनी मां को यूं दुखी देखकर उन्हें भी काफी दुख होता था. उस वक्त वो अपने परिवार के यूं टूटने का जिम्मेदार सोनी राजदान को मानते थे. पूजा भट्ट तो उन्हें दुष्ट औरत समझती थीं. वहीं जब शादी के साल दर साल गुजरते गए तो सोनी राजदान को इस शादी का बड़ा पछतावा हुआ था.

fallback

पूजा भट्ट के सामने बयां किया था दर्द
एक बार जब पूजा भट्ट और सोनी राजदान कहीं एक साथ अकेले थे तब आलिया भट्ट की मां ने अपना दर्द सौतेली बेटी के सामने बयां किया था. उस वक्त सोनी ने माना था कि उन्हें बहुत पछतावा है कि उन्होंने महेश भट्ट का बसा बसाया घर तोड़ा. ये टीस उनके मन में रही. जिसके बारे में उन्होंने पूजा भट्ट को बताया. इसके बाद से उनका रिश्ता सुधरता चलता गया. आज पूजा सोनी राजदान, आलिया, शाहीन सभी को अपना चुकी हैं.       

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news