जब Aamir Khan के कारण घंटों बाथरूम में बैठकर रोई थीं Divya Bharti, Salman Khan ने यूं संभाली थी बात
Advertisement

जब Aamir Khan के कारण घंटों बाथरूम में बैठकर रोई थीं Divya Bharti, Salman Khan ने यूं संभाली थी बात

Aamir Khan and Divya Bharti Controversy: 90 के दशक की सुपरस्टा थीं दिव्या भारती लेकिन एक बार जब आमिर खान ने उनके साथ परफॉर्म करने से इंकार कर दिया तो एक्ट्रेस काफी आहत हुई थीं और फूट-फूट कर रोई थीं.   

आमिर खान और दिव्या भारती

Divya Bharti Controversy: 90 के दशक की टॉप और सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक रही थीं दिव्या भारती जिनका सफर भले ही चंद सालों का था लेकिन इतने कम समय में भी वो ऐसी पहचान बना गईं जो सबके बसकी बात नहीं. आज भले ही वो दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से आज भी खूब सुने जाते हैं. उनका एक ऐसा ही किस्सा आमिर खान के साथ जुड़ा है. कहा जाता है कि आमिर की वजह से एक बार दिव्या का दिल ऐसा टूटा कि उन्होंने घंटों आंसू बहाए थे. 

जब आमिर ने तोड़ा था दिव्या का दिल
ये किस्सा 3 दशक पुराना है जब दिव्या भारती अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के चलते छाई हुई थीं. उस वक्त वो लंदन टूर पर थीं और उनके साथ बॉलीवुड के कई और सेलेब्स भी थे. उन्हीं में से एक थे आमिर खान जिन्होंने उस वक्त दिव्या के साथ स्टेज पर डांस करने से इंकार कर दिया था. इसकी वजह उन्होंने उस वक्त बताई थी कि वो थक गए थे. लेकिन ये बात सुनकर दिव्या की आहत हुई थीं और घंटों बाथरूम में बैठकर खूब रोईं. उस वक्त सलमान खान भी उनके साथ थे लिहादा उन्होंने जैसे तैसे बात संभाली और दिव्या भारती के साथ परफॉर्म किया.

आमिर की वजह से हुईं डर से बाहर
जूही चावला, सनी देओल और शाहरुख खान स्टारर मूवी डर जबरदस्त हिट रही थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में पहले सनी के साथ दिव्या भारती और शाहरुख की जगह पर आमिर को कास्ट किया गया था. इसकी बाकायदा अनाउंसमेंट तक की गई थी लेकिन कहा जाता है कि आमिर के कहने पर दिव्या को फिल्म से हटाकर जूही को ले लिया गया. क्योंकि उन्हें जूही के साथ काम करना था लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि जूही की तो फिल्म में एंट्री हो गई लेकिन आमिर खुद फिल्म से बाहर हो गए.   

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
  

Trending news