Samantha Ruth Prabhu के बाद इस स्टार ने लिया एक्टिंग से ब्रेक, वजह है शॉकिंग!
Advertisement
trendingNow11786315

Samantha Ruth Prabhu के बाद इस स्टार ने लिया एक्टिंग से ब्रेक, वजह है शॉकिंग!

Sai Dharam Tej: सामंथा रुथ प्रभु के बाद तेलुगु स्टार साई धर्म तेज ने भी एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला ले लिया है. बीते साल एक्टर का भयंकर बाइक एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद वह कई महीनों तक बिस्तर पर रहे थे, अब एक्टर अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने के बाद कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं. 

साई धर्म तेज

Sai Dharam Tej Movies: तेलुगु एक्टर साई धर्म तेज (Sai Dahram Tej) ने 6 महीने का एक्टिंग ब्रेक अनाउंस कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2021 में भयंकर एक्सीडेंट का शिकार हुए एक्टर को अब एक सर्जरी करानी है जिसके कारण वह फिल्मी दुनिया से कुछ समय के लिए दूरी बना रहे हैं. वीरुपक्ष एक्टर ने मजबूती के साथ वापस आने का वादा किया है. साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej Acting Break) का एक्टिंग से ब्रेक लेने पर कहना है कि वह अपना सबकुछ अपनी सारी फिल्मों को देना चाहते हैं. उन्हें एक छोटी सर्जरी करानी है, इसलिए वह ब्रेक ले रहे हैं.

वीरुपक्ष के एक्टर ले रहे हैं एक्टिंग से ब्रेक!

वीरुपक्ष के एक्टर साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej New Film) ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को एक इंटरव्यू दिया है. जहां साई धर्म तेज ने बताया- उन्हें ऑडियंस से किसी तरह की शिकायत नहीं है. वह अपना सबकुछ अपनी फिल्मों को देना चाहते हैं. उन्हें एक छोटी-सी सर्जरी करानी है और वह मजबूती के साथ वापसी करेंगे. साई धर्म तेज ने बताया उन्हें पूरी तरह से रिक्वर करने में 6 महीने का समय लग जाएगा. बता दें, साई धर्म तेज साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के भांजे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Dharam Tej (@jetpanja)

साल 2021 में हुआ था भयंकर एक्सीडेंट!

साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej Films) का साल 2021 के सितंबर में हैदराबाद में भयंकर बाइक एक्सीडेंट हो गया था. इस दौरान एक्टर लंबे समय तक कोमा में भी रहे थे. हालांकि एक्टर ने मजबूती के साथ वापसी की और फिल्म SDT15 की शूटिंग पूरी की. अब अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करने के बाद साई धर्म तेज ने कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला किया है. गौरतलब है कि इसी महीने की शुरुआत में सामंथा रुथ प्रभु ने भी एक्टिंग से ब्रेक अनाउंस किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो सिटाडेल की शूटिंग पूरी करने के बाद सामंथा हेल्थ पर फोकस करने के लिए कुछ महीनों के लिए ब्रेक पर गई हैं.

Trending news