बेटी के जन्म के बाद पहली बार दिखा विराट-अनुष्का का ऐसा अंदाज, एक्ट्रेस के बढ़े वजन के चर्चे
Advertisement

बेटी के जन्म के बाद पहली बार दिखा विराट-अनुष्का का ऐसा अंदाज, एक्ट्रेस के बढ़े वजन के चर्चे

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटी के जन्म के बाद पहली बार साथ में ग्लैमरस फोटोशूट कराया है. कपल की ये तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. तस्वीरों को अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

विराट कोहली अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: पावर कपल विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने रिलेशनशिप गोल्स को लेकर छाए रहते हैं. अब एक बार फिर से ये कपल अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण टॉक ऑफ द टाउन बन गया है. खास बात ये हैं कि बेटी वामिका के जन्म के बाद पहली बार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ऐसा अंदाज देखने को मिला है. 

  1. अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें 
  2. वायरल हो रही है विराट-अनुष्का की कैमिस्ट्री
  3. बेटी के जन्म के बाद पहली बार दिखा ऐसा अंदाज

अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें 

इन तस्वीरों को अनुष्का शर्मा ने शेयर किया है. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेहद ग्लैमरस अंदाज में एक दूसरे का साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. जहां अनुष्का कैमरे की तरफ लुक्स दे रही हैं तो वहीं विराट की नजरें अनुष्का से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 

विराट अनुष्का का लुक 

पावर कपल के लुक की बात करें तो इस दौरान अनुष्का शर्मा नेट और शिमरी बॉडी फिट गाउन में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए डस्की अपीयरेंस वाला मेकअप और न्यूड लिप शेड लगाया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. एसेसीरीज के लिए अनुष्का ने कानों में ईयरपीस पहने हुए थे. इसके साथ ही विराट कोहली ब्लैक एंड व्हाइट फॉर्मल लुक में बेहद डैशिंग लग रहे थे. 

वायरल तस्वीरों पर रिएक्शन

अनुष्का के पोस्ट करते ही कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई हैं. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस के साथ साथ तमाम सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं और इस कपल को बेहद हॉट बता रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन पर नजर दौड़ाएं तो अनुष्का के पोस्ट प्रेग्नेंसी वेटगेन के भी चर्चे देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोगों का कहने है कि एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म देने के बाद वेटगेन कर लिया है और इससे वो और भी ज्यादा निखर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: चिलचिलाती गर्मी के मौसम में इतनी मोटी जैकेट पहनकर निकलीं मलाइका अरोड़ा, देखकर पकड़ लेंगे सिर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news