'12वीं फेल' के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीत इमोशनल हुए विक्रांत मैसी, बोले - बचपन का सपना पूरा हुआ
Advertisement
trendingNow12085867

'12वीं फेल' के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीत इमोशनल हुए विक्रांत मैसी, बोले - बचपन का सपना पूरा हुआ

Vikrant Massey: 12वीं फेल फिल्म के बाद से विक्रांत मैसी की हर कोई तारीफ कर रहा है. मूवी ने ढेर सारे फिल्मफेयर अवार्ड भी जीते. विक्रांत मैसी ने कुछ देर पहले इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपनी फिलिंग एक्सप्रेस की है.

'12वीं फेल' के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीत इमोशनल हुए विक्रांत मैसी, बोले - बचपन का सपना पूरा हुआ

Vikrant Massey: इस बात में कोई शक नहीं है कि 12वीं फेल विक्रांत मैसी और मेधा शंकर के करियर की बेस्ट फिल्म बन गई है. फैंस के साथ-साथ ढेर सारे सितारे भी इस फिल्म के दीवाने बन गए हैं. कहानी के साथ-साथ स्टार कास्ट की भी बहुत तारीफ हुई. 12वीं फेल फिल्म ने ढेर सारे फिल्मफेयर अवार्ड अपने नाम किए. विक्रांत मैसी को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक) का पुरस्कार मिला है. ऐसे में अभिनेता ने एक पोस्ट शेयर कर प्यारा सा कैप्शन लिखा है.

फिल्मफेयर अवार्ड पाकर विक्रांत हुए भावुक

फिल्म जगत में काम करने वाले सितारों के लिए फिल्मफेयर अवार्ड बहुत महत्वपूर्ण होता है. 12वीं फेल फिल्म के लिए विक्रांत मैसी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (आलोचक) का पुरस्कार मिला है. यह पल उनके लिए बहुत खास है.

विक्रांत ने फैंस के साथ फोटो शेयर कर लिखा, "आखिरकार हम घर आ गए." इसके बाद अभिनेता ने विधु विनोद चोपड़ा और फिल्मफेयर को टैग कर लिखा, "शुक्रिया मेरे बचपन के सपने को पूरा करने के लिए." फोटो में विक्रांत अवार्ड को निहारते हुए नजर आ रहे हैं.

12वीं फेल ने जीते 5 फिल्मफेयर अवार्ड

12वीं फेल फिल्म यकीनन बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों में से एक बन गई है. मूवी को सर्वश्रेष्ठ फिल्म (लोकप्रिय), सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक्स) और सर्वश्रेष्ठ स्क्रीनप्ले, एडिटिंग के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से नवाजा गया है. यह अपने आप में दिखाता है कि फिल्म कितनी सक्सेसफुल रही है.

वहीं, विक्रांत के फिल्मफेयर अवार्ड के लुक की बात करें तो वो भी बहुत खास नजर आया था. हमेशा की तरह एक्टर डैशिंग लग रहे थे. 

Trending news