Liger Box Office Collection: आमिर-अक्षय पर भारी पड़े विजय देवरकोंडा, पहले दिन 'लाइगर' ने की बंपर कमाई
Advertisement

Liger Box Office Collection: आमिर-अक्षय पर भारी पड़े विजय देवरकोंडा, पहले दिन 'लाइगर' ने की बंपर कमाई

Liger Day 1 Box Office Collection: लाइगर का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. पहले दिन ही विजय ने आमिर खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ दिया है. 

 

Liger Box Office Collection: आमिर-अक्षय पर भारी पड़े विजय देवरकोंडा, पहले दिन 'लाइगर' ने की बंपर कमाई

Liger Opening Day Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'लाइगर' (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. विजय के बॉलीवुड डेब्यू का फैंस को इंतजार था. लाइगर में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) लीड रोल में नजर आईं हैं. इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. 

लाइगर ने की शानदार कमाई

लाइगर का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. पहले दिन ही विजय ने आमिर खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ दिया है. लाइगर एक हफ्ते में ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब साबित हो सकती है.

फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 

लाइगर के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 33.12 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस फिल्म ने तेलुगु में करीब 24.5 करोड़ की कमाई की है. हालांकि लाइगर ने हिन्दी बेल्ट में कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है. हिन्दी में इसने सिर्फ 2.50 करोड़ की कमाई की है. फिर भी ये आंकड़ा आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' की ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कहीं ज्यादा है. 

अक्षय-आमिर छूटे पीछे 

बात करें अक्षय कुमार की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'रक्षाबंधन' की तो इस फिल्म की ओपनिंग उम्मीद से कम रही थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं दूसरी ओर सुपस्टार आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ने पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया था जो कि 'लाइगर' से काफी कम है.

देवरकोंडा को लेकर क्रेज

'लाइगर' की एडवांस बुकिंग से अंदाजा हो गया था कि लोग विजय देवरकोंडा के पंच देखने के लिए बेकरार हैं. हालांकि अनन्या पांडे को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. फिल्म के गाने और राम्या की जबरदस्त एक्टिंग ने इसे और भी दिलचस्प बना दिया. पुरी जगंनाध की इस एक्शन ड्रामा फिल्म का सुरूर ऐसा है कि इसने आमिर खान और अक्षय कुमार की हालिया रिलीज को भी काफी पीछे छोड़ दिया. हालांकि लाइगर को मिक्स्ड रिव्यू मिल रहे हैं. कुछ दर्शकों को फिल्म पसंद आई तो कुछ तो ने इसे निराशाजनक बताया. बावजूद इसके फिल्म को ओपनिंग काफी जबरदस्त मिली है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news