अब शादी करने जा रहा ये स्टार कपल, विदेश में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग, दुल्हन पहुंची..दूल्हे का है इंतजार
Advertisement

अब शादी करने जा रहा ये स्टार कपल, विदेश में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग, दुल्हन पहुंची..दूल्हे का है इंतजार

Vidyut Jammwal Wedding: बॉलीवुड में एक के बाद एक शादियां होती ही जा रही हैं और अब खबर है कि एक और कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

अब शादी करने जा रहा ये स्टार कपल, विदेश में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग, दुल्हन पहुंची..दूल्हे का है इंतजार

Vidyut Jammwal and Nandita Mahtani Wedding Updates: लगता है बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया है. कियारा-सिद्धार्थ, परिणीति-राघव के बाद अब एक और कपल शादी करने जा रहा है. हालांकि इसे सीक्रेट रखने की काफी कोशिश की गई लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल देश में नहीं बल्कि विदेश में सात फेरे लेने की तैयारी कर रहा है. खबर तो ये भी है कि दुल्हन वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं और इंतजार हो रहा है दूल्हे का. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और उनकी मंगेतर नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) की. 

लंदन में होगी शादी
पॉप डायरीज की रिपोर्ट की माने तो दोनों ने लंदन में शादी करने का फैसला लिया है. पिछले साल मई में भी इस तरह की खबरें आई थीं कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं लेकिन वो सिर्फ अफवाह ही साबित हुईं. अब एक बार फिर इनकी शादी की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि इसकी सारी तैयारियां लंदन में पूरी हो चुकी हैं और इसका जायजा लेने के लिए नंदिता पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं अब इंतजार हो रहा है विद्युत जामवाल का जो जल्द ही डेस्टिनेशन के लिए रवाना होंगे.   

fallback 

सगाई को भी रखा था सीक्रेट
दोनों की सगाई को भी काफी वक्त हो चुका है जिसे भी इन्होंने काफी सीक्रेट रखा था और इसकी अनाउंसमेंट जब की तो काफी खास अंदाज में की थी. अब खबर तो ये भी है कि दोनों पहले से ही शादी कर चुके हैं जिसकी जानकारी सिर्फ परिवार और बेहद करीबी लोगों को है. लेकिन अब लंदन में दोनों ऑफिशियली एक समारोह कर इसकी अनाउंसमेंट करना चाहते हैं. विद्युत जामवाल के बारे में तो आप जानते ही हैं. बॉलीवुड के एक्शन हीरो का तमगा उन्हें मिला है. नंदिता महतानी की बात करें तो ये उनकी दूसरी शादी होगी. पहली शादी उन्होंने संजय कपूर से की थी जिन्होंने नंदिता को तलाक देकर करिश्मा कपूर को दुल्हन बनाया था.   
 

Trending news