Vicky Kaushal Fitness: विक्की कौशल का फिटनेस प्लान है बड़ा जबरदस्त, पिज्जा-बर्गर खाकर ऐसे बना लेते हैं एक्टर बॉडी मस्त
Advertisement

Vicky Kaushal Fitness: विक्की कौशल का फिटनेस प्लान है बड़ा जबरदस्त, पिज्जा-बर्गर खाकर ऐसे बना लेते हैं एक्टर बॉडी मस्त

Vicky Kaushal Fitness Routine: कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी फिटनेस का सीक्रेट बता दिया है. विक्की कौशल ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने बताया, वह पिज्जा-बर्गर खाकर भी वजन घटा सकते हैं.

विक्की कौशल

Vicky Kaushal Diet Plan: केबीसी 14 के फिनाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC) के सामने विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies) ने अपनी डाइट प्लान और वजन कम करने के टिप्स का खुलासा किया है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal Fitness Plan) फिटनेस प्लान ने फैंस समेत अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) को भी हैरान कर दिया. विक्की कौशल ने अमिताभ बच्चन के सामने कहा, सर पिज्जा-बर्गर खाने के बाद भी उनका वजन बढ़ता नहीं है. विक्की की डाइट का सीक्रेट जानकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का तो मुंह ही खुला रह गया. 

विक्की कौशल कैसे करते हैं डाइट मैंनटेन 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal New Movie) ने केबीसी के मंच पर बताया, 'उनका एक खूबसूरत प्रॉब्लम है जिसमें उनका वजन बढ़ता ही नहीं है.' विक्की की बात सुनने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) समेत कियारा आडवाणी (Kiara Advani Video) भौचक्के रह गए. विक्की (Vicky Kaushal Upcoming Movie) केबेसी के मंच पर कहते हैं, 'वह बर्गर-पिज्जा खाकर भी वजन घटा सकता हैं'. विक्की की इस बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14) के पास कोई जवाब नहीं रह जाता और वह ऑडियंस की तरफ देखने लग जाते हैं. 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Video) से जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पूछा, 'वजन बढ़ाने के लिए क्या करते हैं.' इसपर विक्की कौशल कहते हैं, 'वह बहुत ही बोरिंग खाना खाता हूं. जैसे सबकुछ ग्रिल्ड खाना है.' विक्की की इस बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन का सिर चकराने लग जाता है. 

जिम जाकर विक्की बढ़ाते हैं वजन 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) केबीसी के मंच पर कहते हैं, 'लोग जिम जाकर वजन कम करते हैं, लेकिन उन्हें जिम वजन बढ़ाने के लिए जाना पड़ता है.' अमिताभ बच्चन विक्की की बातों को सुनने के बाद हंस देते हैं औऱ कहते हैं ये दिक्कत पंजाबी घरों के लिए बहुत अच्छी है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news