कंधे में चोट, दर्द से कांप रहा शरीर... फिर भी नहीं थम रहे विक्की कौशल, ताबड़तोड़ कर रहे वर्कआउट
Advertisement

कंधे में चोट, दर्द से कांप रहा शरीर... फिर भी नहीं थम रहे विक्की कौशल, ताबड़तोड़ कर रहे वर्कआउट

Vicky Kaushal Injury: इन दिनों अपनी फिल्म 'छावा' को लेकर सुर्खियों में बने विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्रानम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उनके कंधे पर चोट लगी नजर आ रही हैं, लेकिन बावजूद इसके वो जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं और जिम में पसीना बहा रहे हैं. 

कंधे में चोट, दर्द से कांप रहा शरीर... फिर भी नहीं थम रहे विक्की कौशल, ताबड़तोड़ कर रहे वर्कआउट

Vicky Kaushal Injury: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के सेट पर एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान एक्टर के कंधे में चोट आ गई थी, लेकिन बावजूद इसके विक्की ने हार नहीं मानी और अपनी ट्रेनिंग जारी रखी. जी हां, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हैवी वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर कितने सजग रहते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने साथ में एक कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'जब हम दौड़ नहीं सकते, तो हम चलते हैं... हम रुकते नहीं हैं'. विक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

कंधे में चोट लगने के बाद विक्की ने जारी रखी ट्रेनिंग 

साथ ही वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, अगर एक्टर को लगी चोट के बारे में बात करें तो करीब एक हफ्ते पहले खबर आई थी कि विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' के सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए थे. वे एक एक्शन सीक्वेंस के बीच में थे, जिसमें गलत फैसले के चलते उनके कंधे पर चोट लग गई, जो अब स्लिंग में है. हालांकि, चोट लगने के बाद भी एक्टर ने अपनी ट्रेनिंग जारी रखी है, क्योंकि उन्हें फिल्म के लिए अपनी फिटनेस को बनाए रखना होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट 

जहां वे छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इससे पहले विक्की कौशल को आखिरी बार 'सैम बहादुर' और 'जरा हटके जरा बचके' जैसी फिल्मों में देखा गया था, जिनको खूब पसंद किया गया था. वहीं, 'छावा' के बाद वो 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' और संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 

Trending news