Anjini Dhawan: Varun Dhawan की भतीजी हैं हुस्न की मल्लिका, टू-पीस में ऐसी मटकाई कमरिया, जाह्नवी-अनन्या को दी मात!
Advertisement

Anjini Dhawan: Varun Dhawan की भतीजी हैं हुस्न की मल्लिका, टू-पीस में ऐसी मटकाई कमरिया, जाह्नवी-अनन्या को दी मात!

Anjini Dhawan Video: वरुण धवन (Varun Dhawan) की भतीजी अंजिनी धवन एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं. अंजिनी के कमाल के डांस का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

अंजिनी धवन

Anjini Dhawan Bold Dance Video: अंजिनी धवन बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की भतीजी हैं, जबसे एक्टर की शादी हुई है तभी से अंजिनी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अंजिनी धवन (Anjini Dhawan) सोशल मीडिया पर इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनकी हर फोटो और वीडियो अब वायरल होने लग गई है. हाल में भी अंजिनी धवन का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वायरल वीडियो अंजिनी धवन ब्लैक कलर की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहनकर कमाल का डांस दिखाती नजर आ रही हैं. अंजिनी धवन का सिजलिंग डांस देख शर्तिया तौर पर आप भी जाह्नवी-अनन्या (Janhvi Kapoor-Ananya Panday) की बोल्ड अदाएं भूल जाएंगे. 

कैटरीना कैफ के गाने पर मटकाई कमर! 

23 साल की अंजिनी धवन (Anjini Dhawan Video) ने ब्लैक कलर के बोल्ड आउटफिट में कैटरीना कैफ के गाने ख्वाब देखे पर खूब जबरदस्त डांस किया है. अंजिनी किसी डांस स्टूडियो में हैं और वह दो अन्य लड़कियों के साथ एकदम प्रोफेशनल्स की तरह धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. अंजिनी ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के स्टेप्स को हूबहू कॉपी किया है. अंजिनी के इस वीडियो को देख नेटीजन्स वरुण धवन की भतीजी पर एक बार फिर से लट्टू हुए जा रहे हैं. 

अंजिनी की सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

अंजिनी धवन (Anjini Dhawan Instagram) का बोल्ड डांस वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. अंजिनी धवन के वीडियो को देख कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके लुक को हॉट बता रहा है. देखते ही देखते अंजिनी धवन का वीडियो चारों तरफ वायरल होने लग गया है. बता दें, अंजिनी धवन को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. यही कारण है कि पिछले कुछ समय में अंजिनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news