NMACC Day 2: Gigi Hadid को Varun Dhawan ने पहले उठाया बाहों में, फिर किया Kiss! अब एक्टर को देनी पड़ी सफाई
Advertisement

NMACC Day 2: Gigi Hadid को Varun Dhawan ने पहले उठाया बाहों में, फिर किया Kiss! अब एक्टर को देनी पड़ी सफाई

Varun Dhawan Twitter: कुछ देर पहले ही वरुण धवन ने ट्विटर पर एक सफाई दी है. अगर आप सोच रहे हैं क्यों तो बता दें कि पिछली रात को NMACC Day 2 पर, वरुण ने हॉलीवुड मॉडल जीजी हदीद (Gigi Hadid) को पहले बाहों में उठाया और फिर उन्हें किस कर लिया. इस पूरे मामले के बारे में यहां जानिए...

NMACC Day 2: Gigi Hadid को Varun Dhawan ने पहले उठाया बाहों में, फिर किया Kiss! अब एक्टर को देनी पड़ी सफाई

Gigi Hadid Kissed by Varun Dhawan at NMACC Day 2: पिछले दो दिनों से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Mukesh Ambani Nita Ambani) सुर्खियों में हैं और इसकी वजह एक नया कल्चरल सेंटर है, जिसे इस बिजनेस फैमिली ने लॉन्च किया है. नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre NMACC) को लॉन्च किया गया है और इसके पहले और दूसरे दिन पर, दुनियाभर से सितारे इकट्ठा हुए थे. इवेंट के कई इन्साइड वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिनमें से वीडियो एक वरुण धवन और हॉलीवुड मॉडल जीजी हदीद (Varun Dhawan Gigi Hadid) का है. वरुण और जीजी के इस वीडियो पर काफी हंगामा हो रहा है क्योंकि इसमें एक्टर ने मॉडल को पहले गोद में उठाया और फिर उन्हें किस कर दिया. वीडियो के चक्कर में वरुण को इतना ट्रोल किया जा रहा कि उन्होंने अब सफाई दी है... 

Gigi Hadid को Varun Dhawan ने बाहों में उठाकर किया Kiss!

जीजी हदीद एक हॉलीवुड मॉडल हैं जिन्हें मुंबई में देखकर ही फैंस बहुत खुश हैं. NMACC के लॉन्च इवेंट के दूसरे दिन पर, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) समेत कई सितारों ने परफॉर्म किया था. ऐसा ही एक परफॉर्मेंस वरुण धवन ने भी दिया था जिसमें एक हिस्सा ऐसा है जब स्टेज पर जीजी हदीद आ जाती हैं, वरुण उन्हें बाहों में उठाकर घुमाया देते हैं और फिर गालों पर मॉडल को किस कर लेते हैं.   

अब एक्टर को देनी पड़ी रही हैं सफाई!

वरुण धवन और जीजी हदीद के इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं. इस वीडियो को जिस-जिस पोर्टल ने शेयर किया है, वहां नेटिजेन्स वरुण धवन को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. कई लोगों का यह कहना है कि वरुण को इस तरह जीजी को उठाना नहीं चाहिए था, उन्हें किस भी नहीं करना चाहिए था, ये भारतीय संस्कृति के खिलाफ है. ऐसा बोला जा रहा है कि वरुण ने जीजी से बिना पूछे, परमिशन लिए ये काम किया जो गलत था. 

बात इतनी बढ़ गई कि वरुण धवन को ट्वीट करके सफाई देनी पड़ी. एक्टर ने लिखकर क्लैरिफाइ किया है कि उन्होंने जीजी को उठाने और किस करने में कोआइ गलत काम नहीं किया है, ये एक्ट प्लैन्ड था और जीजी जानती थीं कि ये होने वाला था. 

ये वाकया एक बहुत बड़ा उदाहरण है, सोशल मीडिया पर बेवजह ट्रोलिंग का! हम दूसरों को उनके मॉरल्स, उनकी सभ्यता को भूलने की आदत और नासमझी पर कमेंट करके चेक करते हैं लेकिन हम खुद भूल जाते हैं कि हमें कहां लकीर खींचनी है. सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग बहुत आम बात है और इस वाकया से हमें समझना चाहिए कि वो सोशल मीडिया हो या रियल लाइफ, बोलने-टोकने से पहले हमें दस बार सोचना चाहिए. इन प्लेटफॉर्म्स पर हम अपनी बातों को आराम से व्यक्त कर सकते हैं और करना भी चाहिए लेकिन उसकी भी एक एक्सटेंट होती है. जो हमारी 'आजादी' या यू कहें कि ट्रोलिंग के रिसीविंग एंड पर होता है, उसकी भावनाओं के बारे में भी हमें सोचना चाहिए; इल्जामों और ट्रोलिंग का उनपर बहुत बुरा असर पड़ सकता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news