Valentines Day 2023: मोहब्बत की वो दास्तां जो ना हो पाई पूरी, आखिर कैसे अमिताभ-रेखा के बीच आ गई थीं जया?
Advertisement

Valentines Day 2023: मोहब्बत की वो दास्तां जो ना हो पाई पूरी, आखिर कैसे अमिताभ-रेखा के बीच आ गई थीं जया?

Amitabh-Rekha Love Story: अमिताभ और रेखा (Amitabh and Rekha) के प्यार की वो अधूरी कहानी जो कभी पूरी नहीं हो पाई, जिसका मलाल एक्टर्स को हो या नहीं लेकिन उनके फैंस को जरूर होता है. लेकिन क्या आप जानते हैं अमिताभ-रेखा के बीच जया की एंट्री कैसे हुई थी. 

अमिताभ बच्चन और रेखा

Amitabh Bachchan and Rekha Movies: बॉलीवुड सितारों के इश्क-मोहब्बत का की बात हो रही हो और अमिताभ-रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha) का नाम ना आए ऐसा होना थोड़ा मुश्किल है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) के प्यार की कहानी आज भी फिल्मी इंडस्ट्री के गॉसिप गलियारों में होती है. फिल्मी गलियों में एक ऐसा दौर रहा है जब अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh-Rekh Movies) की जोड़ी के आगे कोई नहीं टिक सकता था. ऐसा कहा भी जाता है कि दोनों के बीच गुपचुप प्यार पनपने भी लगा था लेकिन फिर दोनों के बीच ऐसी दरार पड़ी कि वह फिर कभी स्क्रीन पर भी साथ नहीं दिखाई दिए. 

Amitabh-Rekha के बीच ऐसे छिड़ा था इश्क का तराना! 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) और रेखा (Rekha Movies) ने कभी अपने इश्क को कभी कबूल नहीं किया. लेकिन उस दौर में दोनों के अफेयर की अफवाहें आग की तरह फैलीं और जब जया बच्चन (Jaya Bachchan) को पता लगीं तो बवाल होना तय था लेकिन ऐसा नहीं हुआ.एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो अमिताभ की गैर मौजूदगी में जया बच्चन (Jaya Bachchan and Rekha) ने रेखा को अपने घर घाने पर बुलाया. ऐसा कहा जाता है कि रेखा को लगा था उन्हें तीसरी औरत बनने जैसे ताने सुनने को मिलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जब रेखा अपने घर लौटने लगीं तब जया ने एक बात कही कि वह अमित जी को नहीं छोड़ेंगी. 

अमिताभ-रेखा का टूट गया रिश्ता!

अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha Last Movie) आखिरी बार 'सिलसिला' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में जया बच्चन भी थीं, एंटरटेनमेंट गलियारों में तो ऐसा भी कहा जाता है कि 'सिलसिला' फिल्म तीनों की असल जिंदगी की कहानी है. बस इस फिल्म के बाद रेखा और अमिताभ अपने प्यार को ऐसा दफन कर गए हैं कि कभी जिक्र भी हो जाए तो कन्नी काटते नजर आते हैं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news