उरी फेम 12 साल की Reeva Arora को Karan Kundrra संग रोमांस करना पड़ा भारी, इंस्टाग्राम डिलीट, मां को मांगनी पड़ी माफी!
Advertisement

उरी फेम 12 साल की Reeva Arora को Karan Kundrra संग रोमांस करना पड़ा भारी, इंस्टाग्राम डिलीट, मां को मांगनी पड़ी माफी!

Riva Arora News: उरी फेम रीवा अरोड़ा का कम उम्र में करण कुंद्रा संग रोमाटिंक वीडियो में नजर आना लोगों को खूब अखरा लिहाजा अब एक्शन लेते हुए उनका इंस्टाग्राम भी डिलीट कर दिया गया है तो वहीं उनकी मां को माफी भी मांगनी पड़ी है.  

करण कुंद्रा (फोटो - सोशल मीडिया)

Riva Arora Instagram Deleted: कहते हैं समाज में एक दायरा होना जरूरी है. ताकि जायज और नाजायज में फर्क किया जा सके. क्योंकि अगर फर्क खत्म हो जाएगा तो शायद बचपन भी नहीं बचेगा. कम से कम रीवा अरोड़ा के केस को देखकर तो यही लगता है. 12 साल की रीवा का करण कुंद्रा संग रोमांस देखकर जनता भड़की तो इसके खिलाफ एक्शन लिया गया है और रीवा का यूट्यूब से गाना और इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया. इतना ही रीवा की मां ने इस पर लिखित में माफी भी मांगी है. यानि रीवा अब इंस्टाग्राम पर आपको ढूंढने से भी नहीं मिलेंगीं.     

क्या था पूरा मामला
मामला जानने से पहले ये जान लीजिए कि रीवा अरोड़ा आखिर कौन हैं. उरी फेम में मोहित रैना की बेटी का किरदार निभाने वालीं रीवा को इस फिल्म से असल फेम मिला. 2019 में जब फिल्म रिलीज हुई उस वक्त रीवा की उम्र 8-9 साल बताई गई थी लिहाजा 2022 में वो महज 12 साल की है. लेकिन इतनी कम उम्र में रीवा की एक वीडियो देखकर हर कोई दंग रह गया था. वो करण कुंद्रा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. जिसमें बार का सेट अप था. वो करण की माशूका बनी थीं जो एक साथ दो-दो लड़कों को डेट कर रही थीं. वैसे आपको बता दें कि करण कुंद्रा खुद 38 साल के हैं. ऐसे में विवाद होना लाजिमी था और हुआ भी. 

रीवा की मां ने मागीं लिखित में माफी
जहां रीवा का गाना और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया गया है तो वहीं उनकी मां ने भी लिखित में NCPCR को पत्र लिखकर माफी मांगी है. अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- बेटी के वीडियो के लिए मैं माफी मांगती हूं, जिसकी वजह से ये सारी दिक्कत हुई और इमेज को भी नुकसान पहुंचा’. उन्होंने दूसरे माता पिता से भी ऐसी वीडियो कभी ना बनान की भी अपील की.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nisha arora (@nishriv_)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news