Urfi Javed New Dress: पारदर्शी कपड़े की बनाई स्कर्ट, लटकाई चाबियां, अजीब सी ड्रेस पहन लोगों से टकराईं उर्फी!
Advertisement

Urfi Javed New Dress: पारदर्शी कपड़े की बनाई स्कर्ट, लटकाई चाबियां, अजीब सी ड्रेस पहन लोगों से टकराईं उर्फी!

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद एक से बढ़कर एक अनूठे कपड़े पहनती हैं और यही स्टाइल उन्हें भीड़ में सबसे अलग बनाता है. एक बार फिर उर्फी ने वैसा ही किया. ब्लेड, लोहे की बेड़ियों के बाद उर्फी ने अपने कपड़ों पर लटकाली चाबियां. 

फोटो - सोशल मीडिया

Urfi Javed Unique Outfits: उर्फी जावेद एक बार फिर उसी अतरंगी अंदाज में नजर आईं जिसके लिए वो जानी जाती हैं. उनका अनूठा स्टाइल ही उनकी पहचान है यही वजह है कि जैसे ही ये हसीना घर से निकलती हैं लाइमलाइट में आ जाती है. आज एक बार फिर वैसा ही हुआ उर्फी ने ब्लैक कलर के कपड़े से बनी एक अलग डिजाइन से तैयार ड्रेस पहनी. जिसे समझ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था. दरअसल, उर्फी ने ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट कपड़े से बनी ड्रेस पहनी और हसीना का ये लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

ड्रेस के नाम पर ये पहना क्या
उर्फी का ये अंदाज देख अब सभी पूछ रहे हैं कि आखिर हसीना ने ड्रेस के नाम पर ये क्या पहन लिया. काले रंग की चौड़ी पट्टियों से बना टॉप और पारदर्शी स्कर्ट जिस पर छोटी-छोटी तालियां उर्फी ने लटकाई थीं. उर्फी का ये लुक भी पैपराजी ने कैमरों में कैद किया और उनका बार-बार लोगों से टकराना भी. जी हां...आज उर्फी बाहर हर दूसरे शख्स से टकराती हुई दिखीं और उनका ये टकराना कैमरों में कैद हो गया. 
 

उर्फी के इस नए लुक और वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘इतना ओवर एक्टिंग नहीं करने का बाबा.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘कभी-कभी लगता है कि हम अंग्रेजों से नहीं अंग्रेज हम से आजाद हुए हैं.’ साथ ही लोगों को उनका लुक भी पसंद नहीं आया. 

कपड़े उतारे, चिपकाई टेप

हाल ही में उर्फी जावेद खुद पर टेप चिपकाए हुए नजर आई थीं. उर्फी का ये लेटेस्ट लुक देख हर किसी के होश ही उड़ गए थे. सारे कपड़े उतार उर्फी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को लाल रंग की टेप से ढका था. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news