Unseen Video: विक्की-कैटरीना के संगीत के लिए ऐसे की थी नेहा धूपिया संग अंगद बेदी और आनंद तिवारी ने तैयारी
Advertisement

Unseen Video: विक्की-कैटरीना के संगीत के लिए ऐसे की थी नेहा धूपिया संग अंगद बेदी और आनंद तिवारी ने तैयारी

Vicky Kaushal Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को आज एक साल पूरा हो चुका है. ऐसे में कपल के संगीत (Sangeet) से पहले नेहा धूपिया के प्रैक्टिस का वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.  

Unseen Video: विक्की-कैटरीना के संगीत के लिए ऐसे की थी नेहा धूपिया संग अंगद बेदी और आनंद तिवारी ने तैयारी

Unseen Video Of Neha Dhupia: 9 दिसंबर के दिन जहां विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बधाई दी तो वहीं उनके कुछ करीबी दोस्तों ने उनकी शादी के फंक्शंस को याद करते हुए कुछ मोमेंट्स इंटरनेट पर शेयर किए हैं. नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

विक्की-कैटरीना की वेडिंग एनिवर्सरी

सोशल मीडिया पर कई लोग इस क्यूट कपल को बधाई देते नजर आए. ऐसे में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने एक कभी न देखे हुए वीडियो को शेयर किया है. इस छोटे से वीडियो में नेहा धूपिया, अंगद बेदी (Angad Bedi) और आनंद तिवारी विक्की और कैटरीना के संगीत के लिए प्रेक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. पहले आप भी इस मजेदार वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

वायरल हुआ नेहा धूपिया का वीडियो

इस वीडियो में नेहा धूपिया के साथ अंगद और आनंद (Anand Tiwari) ब्राउन मुंडे पर डांस करते नजर आ रहे हैं. साथ ही भांगड़ा कर इनकी तिगड़ी ने कमाल ही कर दिया. इस वीडियो को पहले कभी नहीं देखा गया है. इन तीनों के डांस को देखकर कई लोग काफी एक्साइटेड हो गए और सभी को विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी के खूबसूरत पल याद आने लगे. नेहा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि ये एक साल और कुछ दिन पहले की बात है. हम विक्की और कैटरीना के संगीत की तैयारी कर रहे थे. 

लोगों ने दीं अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

नेहा ने जैसे ही कपल को शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी और वीडियो पोस्ट किया, वैसे ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने जवाब देते हुए लिखा कि लव यू दोस्तों. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने भी कपल को बधाई संदेश भेजे. आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना ने भी कुछ तस्वीरें शेयर कर एक दूसरे को अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) की शुभकामनाएं दीं और क्यूट कैप्शन भी दिया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news