'क्या आने वाला है नया मेहमान?' ट्विंकल खन्ना का टिपिकल पोस्ट देख कंफ्यूज हुए यूजर्स; लग गया सवालों को तांता
Advertisement
trendingNow12145766

'क्या आने वाला है नया मेहमान?' ट्विंकल खन्ना का टिपिकल पोस्ट देख कंफ्यूज हुए यूजर्स; लग गया सवालों को तांता

Twinkle Khanna: हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. हालांकि, इस पोस्ट ने ज्यादातर फैंस को कंफ्यूज कर दिया है, जिसके बाद यूजर्स उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. 

ट्विंकल खन्ना का टिपिकल पोस्ट देख कंफ्यूज हुए यूजर्स; लग गया सवालों को तांता

Twinkle Khanna Update Instagram Profile: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की वाइफ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ ढेर सारी फोटो-वीडियो शेयर करती करती रहती हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने फैंस को बेहद कंफ्यूज कर दिया हैं. 

इतना ही नहीं एक्ट्रेस के फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स कर ढेरों सवाल कर रहे हैं. इतना ही नहीं, कमेंट्स करने वालों में ज्यादातर फैंस एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के भी कयास लगाने लगे हैं. हालांकि, इसको लेकर एक्ट्रेस की ओर से कोई ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है. ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रिप्टेड पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने नाम के साथ अपने पति अक्षय का का सरनेम लिखा है. 

हर पार्टी की शान करण जौहर क्यों मिस कर गए अनंत अंबानी का फंक्शन? ये है वजह

ट्विंकल खन्ना ने फैंस को किया कंफ्यूज

उन्होंने अपने ‘ट्विंकल खन्ना’ Twinkle Khanna को काटकर Kumar’s + 1 लिखा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफाइल फोटो पर भी इसको लगाया है, जिसमें उनकी फोटो Kumar’s + 1 का टैग लगा हुआ है. एक्ट्रेस इस पोस्ट ने उनके फैंस काफी कंफ्यूज हो गए हैं. हालांकि, इस पोस्ट के साथ उन्होंने कोई कैप्शन शेयर नहीं किया है. उनका ये पोस्ट देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या आप मां बनने वाली हैं'? 

यूजर्स कर तरह-तरह के कमेंट्स 

एक और यूजर ने लिखा, 'क्या आप गुड न्यूज देने वाली हैं'? एक यूजर लिखता है, 'अक्षय+खन्ना के घर कोई मेहमान आने वाला है'. कुछ यूजर्स का कहना है, 'क्या आप ये एक्सप्लेन करेंगी ये क्या है'? वहीं, अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं, जो इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. 

Trending news