25 साल की उम्र में बनी थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, वरुण धवन को इस एक्ट्रेस पर हुआ शक
Advertisement

25 साल की उम्र में बनी थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, वरुण धवन को इस एक्ट्रेस पर हुआ शक

Tiger Shroff First Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड 25 साल की उम्र में बनी थीं. टाइगर के इस खुलासे के बाद वरुण धवन ने एक्ट्रेस के नाम का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया.

कौन थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड?

Tiger Shroff First Girlfriend: क्या आप जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड 25 साल की उम्र में बनी थी? 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर ने हाल ही में खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड तब बनी थी, जब वह 25 साल के थे. उनका यह खुलासा अब सुर्खियों में आ गया है. अमेजन प्राइम वीडियो के इवेंट में जब साजिद नाडियावाला ने अपनी अगर 4 फिल्मों का ऐलान किया, जिसमें से एक (बागी 4) टाइगर श्रॉफ के साथ भी है. इसी दौरान टाइगर श्रॉफ ने स्टेज पर सबके सामने अपनी पहली गर्लफ्रेंड को लेकर बात की. 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टेज पर आए और वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ बातचीत में उन्होंने पहली गर्लफ्रेंड का खुलासा किया. टाइगर श्रॉफ ने कहा, ''तुम्हें पता है वरुण, मैं हमेशा से बहुत शर्मीला और इंट्रोवर्ट किस्म का इंसान रहा हूं. 25 साल की उम्र तक मेरी कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी.'' इस पर वरुण धवन ने हैरानी से टाइगर से पूछा, ''25! आर यू सीरियस?'' 

'28वें फ्लोर पर थे, हिलने लगी धरती'...जापान में बेटे के साथ एसएस राजामौली ने एक्सपीरियंस किया भूकंप

वरुण धवन को हुआ कृति सेनन पर शक
इसके बाद टाइगर श्रॉफ ने जवाब दिया, ''हां, मुझे मेरी पहली गर्लफ्रेंड 25 साल की उम्र में मिली और यह मेरी पहली फिल्म के ऑडिशन के दौरान थी.'' इस पर वरुण धवन ने फिर कहा, ''कृति सेनन?'' इसके बाद टाइगर तुरंत जवाब देते हैं, ''उसके बाद वाली.'' सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ का यह पहली गर्लफ्रेंड के खुलासे वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर फैन्स भी अपना-अपना अंदाजा लगा रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन के साथ किया था बॉलीवुड डेब्यू
बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'हीरोपंती' में कृति सेनन के साथ 2014 में डेब्यू किया था. टाइगर श्रॉफ का नाम लंबे वक्त तक एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ भी जुड़ा रहा है. हालांकि, इस खुलासे के बाद जब वरुण धवन ने टाइगर श्रॉफ से उनकी पहली गर्लफ्रेंड का नाम जानने की कोशिश की तो उन्होंने इसे बताने से इंकार कर दिया.

Ae Watan Mere Watan Twitter Review: कहानी दमदार, सारा अली की अदाकारी पर उठ रहे सवाल; पढ़ें ट्विटर रिव्यू

वर्कफ्रंट पर टाइगर श्रॉफ
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया फर्नीचरवाला भी हैं. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय और टाइगर की जोड़ी को देखने के लिए फैन्स भी काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' के अलावा टाइगर श्रॉफ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगे.

Trending news