#Throwback: वायरल हुई ऋतिक के साथ आलिया के बचपन की फोटो, पहचान पाना है मुश्किल...
Advertisement

#Throwback: वायरल हुई ऋतिक के साथ आलिया के बचपन की फोटो, पहचान पाना है मुश्किल...

तस्वीर में ऋतिक सफेद रंग के टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं जबकि आलिया एक व्हाइट ड्रेस और इसके साथ मैचिंग हेयर बैंड में दिख रहीं हैं. 

ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और मसाबा गुप्ता के बचपन की एक फोटो आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यह फोटो किसी पार्टी की है जिसमें ये तीनों साथ नजर आ रहे हैं. इस प्यारी सी तस्वीर को देखकर इन तीनों के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं. निर्माता अनु रंजन ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि यह एक बहुत ही प्यारी तस्वीर है. 

इस तस्वीर में आलिया की बहन शाहिन भट्ट भी हैं और इनके साथ ही अनु की दो बेटियां आकांक्षा और अनुष्का भी हैं. फोटो में नीना गुप्ता की बेटी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी नजर आ रही हैं. तस्वीर में ऋतिक सफेद रंग के टी-शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रहे हैं जबकि आलिया एक व्हाइट ड्रेस और इसके साथ मैचिंग हेयर बैंड में दिख रहीं हैं. 

इस एक्ट्रेस के फैन हैं ऋतिक रोशन, रह चुकी हैं नेशनल अवॉर्ड विनर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

These are the most adorable ones ,without realising

A post shared by Anu Ranjan (@anuranjan1010) on

शाहिन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है क्यों अनु आंटी क्यों. इस पर अनु ने हंसते हुए इसके जवाब में कहा है कि अभी भी उतनी ही प्यारी हो. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है कि ऋतिक बहुत हैंडसम हैं. मसाबा और आलिया बहुत प्यारी हैं. 

fallback

बॉलीवुड में काम की बात करे तो आलिया अभी 'ब्रह्मास्त्र' के रिलीज की तैयारी कर रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं. इधर ऋतिक 'सुपर 30' के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. यह फिल्म गणीतज्ञ आनंद कुमार और उनके 30 स्टूडेंट्स पर आधारित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news