विक्रांत मैसी की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' से जुड़ा नया वीडियो जारी, जान गंवाने वालों को दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow12131350

विक्रांत मैसी की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' से जुड़ा नया वीडियो जारी, जान गंवाने वालों को दी श्रद्धांजलि

The Sabarmati Report Film: फिल्म '12वीं फेल' में धूम मचाने के बाद विक्रांत मैसी 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आने वाले हैं. फिल्म के मेकर्स ने एक नया वीडियो जारी कर ट्रेन हादसे में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी है. 

विक्रांत मैसी की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' से जुड़ा नया वीडियो जारी, जान गंवाने वालों को दी श्रद्धांजलि

The Sabarmati Report Film: 12वीं फेल के बाद विक्रांत मैसी एकता कपूर की  'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आने वाले हैं. राजनीतिक थ्रिलर पर आधारित इस फिल्म में विक्रांत एक नया रोल निभाते नजर आएंगे. कुछ देर पहले ही एक्टर ने इस फिल्म से जुड़ा एक अपडेट साझा किया है. वीडियो शेयर कर मेकर्स ने हादसे में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी है. बता दें कि विक्रांत के साथ-साथ इस फिल्म में और भी ढेर सारे सितारे भूमिका बांधते नजर आने वाले हैं. 

'द साबरमती रिपोर्ट' का वीडियो 

'द साबरमती रिपोर्ट' को लेकर विक्रांत से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समर कुमार नाम के एंकर का रोल निभाते दिख रहे हैं. साबरमती एक्सप्रेस की कहानी पर आधारित यह राजनीतिक थ्रिलर फिल्म बहुत खास होने वाली है. कहानी के साथ-साथ विक्रांत भी आपको एक ऐसे रोल में नजर आएंगे, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो के जरिए उन लोगों को श्रद्धांजलि दी गई है, जिन्होंने सालों पहले जान गवाई थी.  विक्रांत मैसी के अलावा रिद्धि डोगरा और राशि खन्ना जैसे सितारे इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

फिल्म की कहानी

यह फिल्म 27 फरवरी 2002 की सुबह साबरमती एक्सप्रेस में गोधरा रेलवे स्टेशन के पास घटित घटना की कहानी सुनती है. 3 मई 2024 को फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. मेकर्स ने वीडियो के जरिये सबको इस  कहानी के बारे में सभी को बताया है है. वीडियो को उन लोगों को समर्पित किया गया है, जिन्होंने इस दुखद घटना में अपनी जान गवा दी थी. 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत, 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा ने काम किया है. यह रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा निर्मित है. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. 
 

Trending news