'बिकिनी' पहनकर घूमने निकल पड़ी Tara Sutaria? ट्रोल्स ने दे डालीं ऐसी-ऐसी सलाह
Advertisement

'बिकिनी' पहनकर घूमने निकल पड़ी Tara Sutaria? ट्रोल्स ने दे डालीं ऐसी-ऐसी सलाह

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तारा (Tara Sutaria) हाल ही में जब पापाराजी द्वारा स्पॉट की गईं तो उन्होंने बिकिनी जैसी दिखने वाली ब्रालेट पहन रखी थी.

तारा सुतारिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने हिंदी सिनेमा में अभी तक गिनी चुनी फिल्में ही की हैं जिनमें से अधिकतर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी हैं. जल्द ही वह सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की डेब्यू फिल्म 'तड़प' (Tadap) में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. भले ही तारा (Tara Sutaria) के करियर का अभी तक का ग्राफ बहुत शानदार नहीं रहा है लेकिन ऑडियंस के बीच उनकी अच्छी खासी पहचान बन चुकी है.

  1. ब्रालेट पहनकर ट्रोल हुईं तारा सुतारिया
  2. कॉमेंट बॉक्स में भड़क गए यूजर्स
  3. जल्द आएंगी अहान शेट्टी के साथ नजर

ब्रालेट में घूमने निकलीं तारा
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तारा (Tara Sutaria) हाल ही में जब पापाराजी द्वारा स्पॉट की गईं तो उन्होंने बिकिनी जैसी दिखने वाली ब्रालेट पहन रखी थी. इसके साथ उन्होंने रिप्ड जींस पहनी हुई थी जो कि घुटनों पर से डैमेज्ड थी. ब्लू एंड व्हाइट कलर की फ्लॉवरी पैटर्न ब्रालेट और जींस में तारा (Tara Sutaria) को देखकर ज्यादातर लोगों को ये कनफ्यूजन हो गया कि वह बिकिनी पहने हैं. शायद इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया.

लोगों ने कर दिया ट्रोल
लोगों को जींस के साथ ब्रालेट का ये कॉम्बिनेशन जमा नहीं और तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कॉमेंट कर डाले. किसी ने तारा (Tara Sutaria) को कपड़े खरीदने की सलाह दे डाली तो किसी ने उन्हें अपने आउटफिट पर काम करने को कहा. बता दें कि ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पापाराजी विरल भयानी ने शेयर की हैं और ये कॉमेंट उन्हीं की पोस्ट पर आए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

जबरदस्त है फैन फॉलोइंग
जहां तक तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की खुद की सोशल मीडिया प्रोफाइल का सवाल है तो बीते दिनों ही उन्होंने बिकिनी में अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की थीं जो कि जमकर वायरल हुईं. तारा (Tara Sutaria) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर उन्हें 61 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो फैंस को फिलहाल उनकी अगली फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- अगली फिल्म में कुछ यूं दुश्मन को चित करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया वीडियो  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news