तब्बू, करीना और कृति की 'क्रू' होगी बहुत एंटरटेनिंग, ये 5 बातें बनाती हैं फिल्म को धमाकेदार
Advertisement
trendingNow12131454

तब्बू, करीना और कृति की 'क्रू' होगी बहुत एंटरटेनिंग, ये 5 बातें बनाती हैं फिल्म को धमाकेदार

Crew Interesting Facts: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में मूवी का टीजर रिलीज हुआ है. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं 5 ऐसे पॉइंट जो इस फिल्म को खास बनाते हैं.

तब्बू, करीना और कृति की 'क्रू' होगी बहुत एंटरटेनिंग, ये 5 बातें बनाती हैं फिल्म को धमाकेदार

Crew Interesting Facts: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन जल्द ही 'क्रू' में नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़े हर एक अपडेट को कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. बता दें कि ह्यूमर, एडवेंचर और सैजीनेस से भरपूर यह फिल्म बहुत एंटरटेनिंग होने वाली है. कुछ दिन पहले मूवी का टीजर भी सामने आया है, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. इस आर्टिकल में जानें 5 ऐसे प्वाइंट जो तब्बू, करीना और कृति  की 'क्रू' को धमाकेदार बनाते हैं. 

बहुत शानदार कास्टिंग

'क्रू' में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन को पहली बार एक साथ पावर हाउस परफॉर्मेंस पेश करने वाले हैं. हर एक फ्रेम में तीनों ग्लैमरस डीवाज अपने अलग-अलग कैरेक्टर्स को बहुत ही शानदार तरीके से निभाती दिख रही हैं. बोल्ड, एलिगेंट और सैसी - तीनों अभिनेत्री को एक साथ देखना यकीनन बहुत शानदार होने वाला है. 

अनोखे डायलॉग जीत लेंगे दिल

क्रू के टीजर में कुछ जबरदस्त फनी डायलॉग्स हैं, जो इस कमर्शियल फिल्म के लिए एक परफेक्ट टोन सेट करते हैं. हर एक फ्रेम में डायलॉग्स से ह्यूमर और फन झलकता है. टीजर की शुरुआत डायलॉग 'देवियों या हरामियों आप अपनी निर्धारित मंजिल तक पहुंच चुके हैं, यहां का तापमान आपके लिए बहुत गर्म होने वाला है' से होती है, जिससे साफ होता है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर अपने साथ कितना मजा लाने वाली है. 

दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा का कैमियो

'क्रू' में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आएंगे. दिलजीत दोसांझ को टीजर में देख कर सच में आंखें ठहर जाती हैं, वो बेहद स्मार्ट और स्टनिंग लग रहे हैं वहीं, दूसरी ओर कपिल शर्मा टीजर में अपनी होशियारी और कॉमेडी का जलवा बिखेरते नजर आए हैं. फिल्म में इन दो प्रतिभाशाली कलाकारों का कैमियो देखने लायक होगा.

'चोली के पीछे क्या है'  का कमाल

टीजर की एक बड़ी हाईलाइट है 'चोली के पीछे क्या है' का रीक्रिएशन है, जिसने अपनी जबरदस्त एनर्जी से मूवी के लिए उत्साह बढ़ा दिया है. तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन इस जोशीले ट्रैक पर अपनी चमक बिखेर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

अटायर भी है खास

बॉलीवुड की तीन दिलकश डीवाज, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन फिल्म में कमाल के अटायर में नजर आएंगी. चाहे साड़ी पहनी हो, वन-पीस ड्रेस, एयर होस्टेस की यूनिफॉर्म या कैजुअल अटायर, हर एक सीन में तीनों एलिगेंस के साध नजर आएंगी. 

Trending news