तापसी पन्नू करने जा रहीं बॉयफ्रेंड माथियास बो से शादी, उदयपुर में होगी फ्यूजन वेडिंग: रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12131992

तापसी पन्नू करने जा रहीं बॉयफ्रेंड माथियास बो से शादी, उदयपुर में होगी फ्यूजन वेडिंग: रिपोर्ट

Taapsee Pannu to marry Mathias Boe: एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड माथियास बो से जल्द ही शादी करने वाली हैं. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी और माथियास मार्च के अंत तक उदयपुर में शादी करने वाले हैं. यह शादी सिख और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ होने की उम्मीद है.

क्या शादी कर रहीं तापसी पन्नू ?

Taapsee Pannu to marry Mathias Boe: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी शादी करने के लिए तैयार हैं. तापसी पन्नू अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो के साथ अपने रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ाना चाहती हैं. ऐसे में तापसी और माथियास बो शादी के बंधन में बंधनकर अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी पन्नू (Taapsee Pann) और माथियास बो (Mathias Boe) मार्च के अंत में उदयपुर में शादी करेंगे. तापसी और माथियास 10 सालों से ज्यादा वक्त से रिश्ते में हैं और अब परिवार के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस शादी में सिर्फ परिवार शामिल होगा. बॉलीवुड के किसी भी सेलेब को इस शादी में आमंत्रित नहीं किया जाएगा.

सिख-क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से होगी शादी
उम्मीद है कि यह शादी सिख और क्रिश्चियन कल्चर का फ्यूजन होगी. एनडीटीवी के सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही शादी करने वाला कपल एक भव्य उत्सव में शादी के बंधन में बंधेगा, जो प्रेम और संस्कृति की समृद्ध परंपराओं को एक साथ लाने का वादा करता है. तापसी पन्नू लगभग एक दशक से ज्यादा से डेनिश बैडमिंटन कोच माथियास बो को डेट कर रही हैं और अक्सर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में बात करती रही हैं.

तापसी पन्नू के लिए कैसी है ड्रीम वेडिंग
जनवरी 2023 में तापसी पन्नू ने ड्रीम वेडिंग को लेकर अपनी राय रखी थी और खुलासा किया था कि इसमें बहुत सारा डांस होगा और समय पर अच्छा खाना परोसा जाएगा. तापसी ने ब्राइड्स टुडे से कहा था कि वह चाहती हैं, "एक ही दिन की शादी हो, जिसमें बहुत सारे रंग हों. यह बहुत ही बेसिक और इसमें कोई ड्रामा ना हो, क्योंकि मेरी प्रोफेशन लाइफ में पहले ही बहुत ड्रामा है. और मैं अपनी पर्सनल लाइफ में इसे नहीं लाना चाहती हूं.'' एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह अपनी शादी में देर रात तक होने वाली कोई रस्म नहीं चाहतीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

कैसा वेडिंग लुक चाहती हैं तापसी पन्नू
तापसी पन्नू ने अपने वेडिंग लुक पर बात करते हुए ब्राइड्स टुडे से कहा था कि वह लंबे-चौड़े हेयरस्टाइल पसंद नहीं करेगी. उन्होंने कहा था, ''यह कुछ ऐसा होगा, जिससे ऐसा नहीं लगेगा कि मुझे तैयार होने के लिए एक गांव की जरूरत है. जब मैं उन दुल्हनों को देखती हूं, जिनके ऊपर मोटी-मोटी मेकअप की परतें होती हैं तो मेरे दिल को बुरा लगता है. जब आप उन तस्वीरों में एक अलग व्यक्ति होते हैं तो आप खुद को देखने का आनंद कैसे लेते हैं? ये यादें सिर्फ उस पल के लिए नहीं हैं, ये हमेशा के लिए हैं. आप उन तस्वीरों को देखना नहीं चाहते और न ही अपने आप को पहचानना चाहते हैं.''

Trending news