Swara Bhaskar Baby Bump: शादी के चंद महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुई स्वरा भास्कर, फोटो शेयर कर बोलीं- बेबी ऑन बोर्ड
Advertisement
trendingNow11737290

Swara Bhaskar Baby Bump: शादी के चंद महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुई स्वरा भास्कर, फोटो शेयर कर बोलीं- बेबी ऑन बोर्ड

Swara Bhaskar ने इंस्टास्टोरी पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पाउट करती हुई दिखीं.इतना ही नहीं इस तस्वीर के साथ स्वरा ने ऐसा कैप्शन शेयर किया है कि वो वायरल हो रहा है. 

स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Swara Bhaskar Baby Bump: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी जमकर एन्जॉय कर रही हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वो बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. बेबी बंप की फोटो शेयर कर स्वरा भास्कर ने ऐसा कैप्शन लिखा कि वो मिनटों में वायरल हो गया. खास बात है कि स्वरा ने शादी के चंद महीने के बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया.

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस लेटी हुई नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उनका बड़ा सा बेबी बंप भी साफ दिखा. इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने ऐसा कैप्शन लिखा है जो देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

 

fallback

 

लिखा ये कैप्शन

स्वरा इस तस्वीर में प्रिटेंड ढीली-ढाली ड्रेस पहनी हुई हैं और पाउट करते हुए नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर कर स्वरा ने लिखा- 'बेबी ऑन बोर्ड.' स्वरा की ये फोटो और कैप्शन सुर्खियां बटोर रहे हैं. स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कुछ दिन पहले ही किया है. हालांकि आधिकारिक ऐलान से पहले ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगी थीं.

 

हड़बहड़ाहट में की शादी
स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इसी साल 16 फरवरी को शादी की. स्वरा ने पहले कोर्ट मैरिज की फोटो शेयर की उसके बाद शादी पूरे रीति रिवाज से की. स्वरा लंबे वक्त से समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद को डेट कर रही थीं. ऐसे में अचानक शादी की फोटो शेयर करने से उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें उस वक्त ही आने लगी थीं. वहीं स्वरा भास्कर ने शादी के चंद महीने बाद ही इतना बड़ा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की तो इन खबरों को और भी जोर मिला, कि एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं.

Trending news