Giorgia Andriani: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने मचाया गदर! तौलिया लपेटकर बाथरूम में बना डाला ऐसा वीडियो
Advertisement

Giorgia Andriani: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने मचाया गदर! तौलिया लपेटकर बाथरूम में बना डाला ऐसा वीडियो

Arbaaz Khan Girlfriend: जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने सोशल मीडिया पर अपना एक बाथरूम का वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैन्स में खलबली मच गई है. अगर आपने इस वीडियो को नहीं देखा है तो एक नजर डाल ही लें..

Giorgia Andriani: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने मचाया गदर! तौलिया लपेटकर बाथरूम में बना डाला ऐसा वीडियो

Giorgia Andriani Bold Bathroom Video: अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. आए दिन जॉर्जिया अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन इस बार जॉर्जिया ने कुछ ऐसा शेयर किया जो आज से पहले उन्होंने कभी नहीं किया है. अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने अपनी एक हॉट वीडियो शेयर की है जो बेहद प्राइवेट है क्योंकि एक्ट्रेस ने इसे बाथरूम में बनाया है. आप भी इस वीडियो पर एक नजर डालिए.. 

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड ने मचाया गदर!

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड (Arbaaz Khan Girlfriend) ने एक इंस्टाग्राम पर एक 'फोटो और वीडियो डम्प' पोस्ट किया है जिसके पहले स्लाइड ने ही फैन्स के होश उड़ा दिए हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के इस डम्प में जो वीडियो है, यानी इस डम्प की जो शुरुआत है, वो ही बेहद बोल्ड कंटेन्ट से हुई है. इस वीडियो को जॉर्जिया ने अपने बाथरूम में बनाया है. 

तौलिया लपेटकर बाथरूम में बना डाला ऐसा वीडियो 

इस वीडियो को आप देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इसे बाथरूम में खड़े होकर बनाया गया है. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) इस वीडियो में सिर्फ ब्रा पहनी हुई हैं और बाथरूम में एक मिरर के सामने खड़ी हुई हैं. नीचे उन्होंने शायद कुछ नहीं पहना हुआ है क्योंकि खुद को ढकने के लिए उन्होंने टावल गाउन को अपनी कमर पर बांध लिया है. पीछे जॉर्जिया के बाथरूम का बाथटब भी दिख रहा है. 

इस फोटो डम्प में जॉर्जिया एंड्रियानी की दो तस्वीरें, उनके एक दिन के सुबह के नाश्ते की फोटो और कुछ किताबों की फोटोज शामिल हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में जॉर्जिया ने लिखा है- 'टेक इट ईजी..' (Take it easy). 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news