Janhvi Kapoor ने अपने वर्कआउट वीडियो में ऐसी क्या गलती कर दी कि लोगों ने कर दिया ट्रोल! कहा- इतनी मेहनत अगर...
Advertisement

Janhvi Kapoor ने अपने वर्कआउट वीडियो में ऐसी क्या गलती कर दी कि लोगों ने कर दिया ट्रोल! कहा- इतनी मेहनत अगर...

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया था जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही थीं. अब इसी वीडियो की वजह से कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 

janhvi kapoor

Janhvi Kapoor Trolled: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने ही एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जिन्हें उन्होंने हाल ही में खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. इस बात में कोई शक नहीं है कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं और हैल्दी रहने के लिए वो एक स्ट्रिक्ड वर्कआउट रूटीन को फॉलो करती हैं. अक्सर जान्हवी अपने वर्कआउट की झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने वर्कआउट सेशन से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जहां कुछ लोगों को एक्ट्रेस के वीडियो ने जिम जाने के लिए प्रेरित किया तो वहीं, कई नेटिजन्स ने जान्हवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

 कल यानी गुरुवार को स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हुए जान्हवी कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया. जहां कई फैंस ने उनके वर्कआउट पोस्ट को पसंद किया तो कई ने एक्ट्रेस को बिना किसी कारण के ट्रोल किया. आप जान्हवी के वीडियो में देख सकते हैं कि वो अपने जिम आउटफिट में स्ट्रेचिंग से लेकर और डम्बल उठाने और लेग एक्सरसाइज तक काफी अलग-अलग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. ऑनलाइन आते ही लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा-'काश इतनी मेहनत तुमने एक्टिंग मैं भी की होती'. वहीं एक और यूजर ने लिखा- 'अब मुझे भी सेलेब्रिटी जिम ट्रेनर बनाना पड़ेगा लगता है, कम पैसे मिलेंगे लेकिन मैं खुश रहूंगा'. 

 

बोल्ड तस्वीरों से खींचती हैं ध्यान

 

25 साल की जान्हवी कपूर अक्सर अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों को घायल करती हुई नजर आती हैं. इसके अलावा इन दिनों वो शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, जान्हवी और शिखर दोनों ने ही इन अफवाहों पर चुप्पी बनाई हुई है. साथ ही बात करें जान्हवी के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी. इसके अलावा इस वक्त जान्हवी कपूर के पास करण जौहर की 'दोस्ताना 2' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी बड़ी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

 

 

Trending news