Kareena Kapoor ने जब पति Saif Ali Khan के सामने किया एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor को किस, देखें वीडियो
Advertisement

Kareena Kapoor ने जब पति Saif Ali Khan के सामने किया एक्स बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor को किस, देखें वीडियो

Kareena-Shahid: एक वक्त था जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक-दूसरे के प्यार में पागल थे. हालांकि, कई सालों के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने अलग होना ही ठीक समझा. वहीं, एक वीडियो है जिसमें करीना शाहिद को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के सामने किस करती हुई नजर आ रही हैं. 

 

shahid-kareena

Kareena kissed Shahid: कई साल पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को टिनसेल्टाउन की बेस्ट जोड़ियों में से एक माना जाता था. दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले कई बार स्पॉट हुए. इसके अलावा करीना ने कई बार अपने और शाहिद के रिश्ते को ऑफिशियल किया. हालांकि, निजी कारणों की वजह से दोनों ने अपने चार साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया था. आज करीना और शाहिद अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ तुके हैं. लेकिन अभी भी दोनों के ब्रेकअप की असल वजह रहस्य बनी हुई है. वहीं, फिल्हाल के पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें करीना सैफ अली खान (Saif ALi Khan) के सामने शाहिद को किस कर रही हैं.

सैफ के सामने शाहिद को किया किस

करीना और शाहिद के फैंस दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया करते थे. साल 2007 में दोनों का रिश्ता खूब चर्चा में था. इस बीच हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो ढूंढ़ कर लाए हैं जिसमें करीना ने शाहिद को सैफ अली खान के सामने किस किया था. दरअसल, करीना कपूर ने साल 2006 में डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'ओमकारा' (Omkara) में 'डॉली मिश्रा' का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी बेहद पसंद किया था. इसके अगले साल यानी 2007 में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान करीना को 'बेस्ट एक्ट्रेस' का अवॉर्ड मिला. एक्ट्रेस इस अवॉर्ड सेरेमनी में अपने बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर और अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ पहुंची थीं. दरअसल, जब रेखा ने बेस्ट एक्ट्रेस के लिए करीना कपूर के नाम की अनाउंसमेंट की तो करीना ने शाहिद कपूर और करिश्मा कपूर को गले लगा लिया. स्टेज पर जाने से पहले बेबो ने अपनी एक्साइटमेंट में शाहिद को किस भी किया. उस वक्त सैफ अली खान रेखा के साथ स्टेज पर ही खड़े थे. देखें वीडियो

 

 

फिर आया लव स्टोरी में ट्विस्ट

हालांकि, करीना कपूर और शाहिद कपूर का रिश्ता इसके बाद ज्यादा समय तक नहीं चल सका. साल 2008 में हर तरफ करीना कपूर और सैफ अली खान के रोमांस की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी थीं. फिल्म टशन के सेट पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. फिर 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी कर ली थी. आज दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं. करीना और सैफ के दो बेटे हैं जहांगीर और तैमूर अली खान. वहीं, शाहिद कपूर ने भी मीरा राजपूत के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है. शाहिद और मीरा भी दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news