Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: 'बवाल' मचाने के बाद अब रोमांस करेंगे वरुण-जाह्नवी, 18 अप्रैल को आएगी 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी'
Advertisement

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: 'बवाल' मचाने के बाद अब रोमांस करेंगे वरुण-जाह्नवी, 18 अप्रैल को आएगी 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी'

Karan Johar ने इंस्टाग्राम पर नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' है. इसमें एक बार फिर से वरुण और जाह्नवी धमाल मचाते नजर आएंगे. 

'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' फिल्म

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari Film: वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं. इस फिल्म नाम 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' है. इस रोमांटिक फिल्म लव स्टोरी का ऐलान खुद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर किया. ये फिल्म इसी साल 18 अप्रैल को सिनेमाघर में रिलीज होगी.

वरुण-जाह्नवी फिर साथ-साथ

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. करण जौहर ने नई फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी  कुमारी का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया और आधिकारिक तौर पर फिल्म की रिलीज डेट बताई. करण जौहर ने लिखा- आपकी संस्कारी निकल गया है अपनी कुमारी को लेने. ये रोमांटिक लव स्टोरी जल्द आ रही है 18 अप्रैल, 2025 को थियेटर में आएगी. 

शशांक खेतान कर रहे डायरेक्ट
इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस के तले बनाया गया है जबकि कहानी और डायरेक्शन शशांक खेतान का है. शशांक इससे पहले कई फिल्मों को निर्देशन कर चुके हैं जिसमें बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां शामिल हैं. 

बवाल में आए थे नजर
वरण धवन और जाह्नवी कपूर इससे पहले 'बवाल' (Bawaal) फिल्म में नजर आए थे. ये सॉफ्ट रोमांटिक लव स्टोरी 21 जुलाई, 2023 को रिलीज हुई थी. जिसका निर्देशन नितीश तिवारी ने किया था. फिल्म में इन दनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी और कलेक्शन भी ठीक किया था. इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है और दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इसके लिए उन्हें थोड़ा ज्यादा इंतजार करना होगा क्योंकि ये फिल्म अगले साल 18 अप्रैल को थियेटर में आएगी.

 

 

 

 

Trending news