Gadar 2: गदर 2 में हो सकते हैं ये चेंज, निर्देशक अनिल शर्मा कर रहे प्लान; देखनी पड़ेगी फिर OTT पर!
Advertisement
trendingNow11852840

Gadar 2: गदर 2 में हो सकते हैं ये चेंज, निर्देशक अनिल शर्मा कर रहे प्लान; देखनी पड़ेगी फिर OTT पर!

Gadar 2 On OTT: बॉलीवुड ने 22 साल पहले जब गदर रिलीज हुई थी, तब उसकी कद्र नहीं की. फिल्म का मजाक उड़ाया. इस बार भी सीक्वल को लोग कमतर आंक रहे थे. यह कहना है फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा का. लेकिन फिल्म के ओटीटी रिलीज से पहले उनके पास कुछ प्लान हैं. जानिए क्या...ॽ

 

Gadar 2: गदर 2 में हो सकते हैं ये चेंज, निर्देशक अनिल शर्मा कर रहे प्लान; देखनी पड़ेगी फिर OTT पर!

Gadar 2 Anil Sharma: निर्देशक अनिल शर्मा गदर 2 को ओटीटी पर रिलीज करने से पहले वीएफएक्स में सुधार करना चाहते हैं. अनिल शर्मा ने आगे कहा कि हालांकि फिल्म में मैं वीएफएक्स (Gadar VFX) को बेहतर करना चाहता था. मगर हमारे पास सीमित बजट था. इंडस्ट्री ने 2001 में गदर की कदर नहीं की थी. कुछ लोगों ने गदर को गटर भी कहा. सच यही है कि जब गदर 2 (Gadar 2) प्रोडक्शन में थी, तब भी लोग इसकी कद्र नहीं कर रहे थे. अपनी इस शिकायत के बीच निर्देशक ने यह भी कहा है कि मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है. सीमित बजट के कारण हमने वीएफएक्स पर भरोसा किए बिना वास्तविक शूटिंग की.

ओटीटी रिलीज से पहले
अब जबकि गदर 2 ब्लॉकबस्टर हो चुकी है, तो अनिल शर्मा (Anil Sharma Interview) ने अपने दिल की बातें मीडिया में कही हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि एक निर्देशक के तौर पर अब भी जब मैं फिल्म को देखता हूं, तो मुझे लगता है कि कुछ सीन अधिक बेहतर हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि अब भी हम इस पर काम कर रहे हैं. उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि इन दृश्यों में सुधार करें और वीएफएक्स से बेहतर बनाएं. अनिल शर्मा की योजना है कि जब गदर 2 ओटीटी (Gadar 2 On OTT) पर रिलीज की जाए, तो उसमें लोगों को बेहतर वीएफएक्स मिले. अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही थिएटरों में फिल्म देख चुके दर्शकों को, बदलावों को महसूस करने के लिए ओटीटी पर फिल्म फिर से देखना पड़ेगी.

क्यों हुई ओएमजी 2 से टक्कर
अनिल शर्मा से अब यह भी पूछा जा रहा है कि उनके अगले प्रोजेक्ट क्या हैं. साथ ही गदर 3 (Gadar 3 Planning) पर भी बात हो रही है. लेकिन अनिल शर्मा का कहना है कि बहुत सारी चीजों के बारे में बात की जा रही है. सही समय आने पर मैं इस बारे में बात करूंगा.' अनिल शर्मा ने ओ माई गॉड 2 (OMG 2) के साथ गदर 2 के टकराव पर भी अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि हमने गदर 2 की रिलीज डेट की घोषणा काफी पहले कर दी थी, लेकिन ओएमजी 2 के निर्माताओं ने अपनी फिल्म को उनके सामने लाने का फैसला किया. अनिल शर्मा ने कहा कि इंडस्ट्री ने इस बार भी गदर 2 को कमतर आंका और किसी को उम्मीद नहीं थी कि यह इतनी बड़ी हिट होगी.

 

Trending news